निरहुआ और उनके टॉप तीन सीक्रेट्स।


July 31, 2021

सितारे और उनके सीक्रेट्स। यह एक ऐसी चीज है जो हमेशा आपस में जुड़ी रहती है। स्टार हमेशा अपने महत्वपूर्ण निजी जीवन से जुड़ी सीक्रेसी बनाए रखने की कोशिश करते है। निरहुआ एक सुपरस्टार हैं जो वास्तव में अपने जीवन में कुछ सीक्रेट्स रखना जानते हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं निरहुआ की जिंदगी के ऐसे तीन राज के बारे में जो कई लोग नहीं जानते हैं।

निरहुआ की जिंदगी का पहला राज उनकी पत्नी को लेकर है।

बहुत से लोग जानते हैं कि निरहुआ शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम मनीषा देवी है। उन्होंने 2000 में मनीषा देवी से शादी की। स्टार शादीशुदा है और उनके तीन बच्चे हैं। एक बेटी और दो बेटे। निरहुआ एक ऐसे शख्स हैं जो अपनी पत्नी के साथ कभी नहीं दिखते। उनकी पत्नी ने कभी मीडिया के सामने नही आई । वह हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। निरहुआ ने अपनी पत्नी के साथ कभी मीडिया के आमने सामने नही आए।

निरहुआ का दूसरा राज अपनी संपत्ति को लेकर है

दूसरा बड़ा स्वस्थ है निरहुआ की संपत्ति। 

दूसरा बड़ा सीक्रेट है निरहुआ की प्रॉपर्टी। लोकसभा चुनाव के वक़्त दिए गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के पास 5 करोड़ 93 लाख रुपए की चल-अचल संपत्ति हैं। चुनावी हलफनामे के अनुसार निरहुआ के पास 1 करोड़ 28 लाख रुपए की चल संपत्ति और 4 करोड़ 60 लाख रुपए की अचल संपत्ति है। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को महंगी गाड़ियों का शौक है। चुनावी हलफनामे के अनुसार निरहुआ के पास फॉर्च्यूनर और 

 रेंज रोवर जैसी कारें हैं। इसके अलावा ज्वेलरी और बाइक भी हैं। उनके पास और भी क्या क्या है ये भी एक राज है जिसे सब लोग नही जानते है।

 आम्रपाली और निरहुआ की दोस्ती या प्यार?

आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री सबके लिया एक मिस्ट्री है। उन दोनो के बीच क्या है। दोस्ती या प्यार से ये भी एक सवाल है।

आम्रपाली और निरहुआ ने कभी रिश्ते के बारे में बात नहीं की लेकिन उनके पीडीए और सोशल मीडिया पोस्ट से संकेत मिलता है कि वे एक-दूसरे के दोस्त से कुछ ज्यादा है।

कमाल डांस नंबरों से लेकर उनकी हिट फिल्मों तक, अफवाह वाले जोड़े ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से इंटरनेट पर आग लगा दी। दोनों सितारों ने एक साथ कई सफल प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया। उन्होंने पटना से पाकिस्तानी, बम बम बोल रहा है काशी, सत्या, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, बॉर्डर और दुल्हन गंगा पार के में साथ काम किया।

दिनेश लाल यादव एक भोजपुरी गायक, अभिनेता, निर्माता और टीवी प्रस्तोता हैं। उन्हें ‘निरहुआ’ नाम से सबसे अधिक जाना जाता है। वह भोजपुरी सिनेमा के प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं और अपनी फिल्मों, निरहुआ हिंदुस्तानी (2014), निरहुआ रिक्शावाला (2014), संघर्ष (2018), बॉर्डर (2018) के लिए जाने जाते हैं। , और भी कई।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *