बिहार के माटी में जन्मे संतोष मालिक कर रहे है अपने जिले बेगूसराय का नाम रौशन


November 2, 2023

बिहार के बेगूसराय जिले में एक माध्यम परिवार में जन्मे संतोष मालिक एक माना जाना नाम बन चुके है। अपने अभिनय और डांस से लोगो दीवाना बनाने वाले संतोष मालिक अब पहचान के मोहताज नहीं है। उनके अनोखे डांस और गानो का लोग दिन पर दिन कायल होते जा रहे है। आये दिन उनके एल्बम लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

संतोष मालिक बिहार के बेगूसराय के रहने वाले है उनके पिता का नाम चुनचुन मालिक है। संतोष मालिक का पहला एल्बम तेरे हो गये था। जो की काफी बड़ा हिट सांग था उनका यह गाना लोगो ने खूब पसंद किया। इस एल्बम के बाद से सानोश मालिक फिर कभी पीछे मुद के नहीं देखे और आये दिन उनके गाने धूम मचाते रहते है।

संतोष मालिक अपने फैंस के लिए हमेसा कुछ न कुछ नया और अच्छा करने का प्रयास करते है लोग शायद ऐसी लिए उनको बहुत प्यार भी करते है। हालही में उनका एक और कवर सांग उनके ओफ्फिकल यूट्यूब चैनल संतोष मालिक ऑफिसियल पर रिलीज किया गया है जिसक नाम है। ”सनम आ गये” इस गाने को भी दर्शको ने भर भर के प्यार दिए है।

संतोष मालिक का कहना है की वो आगे भी अपने दर्शको के लिए ऐसे ही गाने लाते रहने और मनोरंजन में कोई कमी नहीं रखेंगे अगर आप संतोष मालिक के गाने देखना और सुनना चाहते है तो उनके ओफ्फिकल यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब जरूर करिये आप सभी दर्शको का बहुत बहुत धन्यवाद।

Santosh Mallick Wiki:
नाम : संतोष मालिक
पिता : चुनचुन मालिक
जिला : बेगुशराय
पहला एल्बम : तेरे हो गये
यूट्यूब चॅनेल : संतोष मालिक ऑफिसियल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *