Shilpi Raj Family: पिता के मौत के बाद शिल्पी राज ने संभाला पूरा परिवार: शिल्पी राज की पूरी कहानी


October 22, 2023

भोजपुरी एल्बम दुनिया की गायिका शिल्पी राज को आज कौन नहीं जानता है अपने गानों से पूरे भारत में डंका बज चुकी है शिल्पी। आज इस रिपोर्ट में शिल्पी की उसे कहानी के बारे में बताएंगे जिसे आप लोग शायद नहीं जानते होंगे गायिका बनने से पहले शिल्पी ने बहुत ही संघर्ष किया हुआ है आपको बता दें कि जब वह अपने गायकी की शुरुआत की थी।

लोगों के स्टूडियो जा जाकर शिल्पी राज बोलती थी कि उनको गाने का मौका दिया जाए काफी रिक्वेस्ट के बाद भी लोग उनको मौका नहीं देते थे पर शिल्पी हार नहीं मानी रिक्वेस्ट कर कर कर उन्होंने गाना गया और आज भोजपुरी की नंबर वन गायिका बन चुकी हैं।

बचपन में ही पिता गुजर गए मन करती थी सरकारी स्कूल में काम शिल्पी राज के पिता के गुजरने के बाद उनकी मां अपने परिवार का खर्च चलाने के लिए सरकारी स्कूल में काम किया करती थी ताकि कुछ पैसे मिले और वह अपने बच्चों का पेट भर सके आज भी शिल्पी राज उन बातों को याद करके रो देते हैं।

आपको बता दे शिल्पी राज के अब रोज कर से पांच गाने रिलीज होते हैं एक गाने के लिए शिल्पी राज अब ₹10000 तक चार्ज करती हैं और उनको अपने साथ जमाने के लिए भोजपुरी के बड़े-बड़े गायक इंतजार करते हैं। यूट्यूब पर शिल्पी राज को भोजपुरी गायिकाओं की लिस्ट में नंबर वन गायिका की उपाधि मिल चुकी है सबसे ज्यादा गाना सुने जाने वाली गाय का बन चुकी है शिल्पी राज।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *