Khesari Lal Yadav New House: अबतक का सबसे महंगा घर बनवा रहे है खेसारी लाल यादव: इतने करोड़ का घर


October 21, 2023

खेसारी लाल यादव: का संघर्ष किसी से छुपा नहीं है आज इस रिपोर्ट में हम बात करेंगे खेसारी लाल यादव को उसे घर के बारे में जिसकी कीमत 25 करोड रुपए से ज्यादा है। साथी यह भी बताएंगे कि उनका पहला घर क्योंकि बिहार के छपरा जिले में बना हुआ है उसी कीमत क्या है।

खेसारी लाल यादव ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म साजन चले ससुराल से की थी इस फिल्म के बाद खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सुपरस्टार बन गया और तब से यह सिलसिला जारी है आज भी खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं उनकी फिल्म सिनेमा हॉल में कमाई करती है और उसके साथ-साथ भोजपुर दर्शन उनको गाने को खूब प्यार दिल देते हैं पूरे इंडिया में उनका गाना ट्रेडिंग पर होता है बात करते हैं उनके घर के बारे में जो आज से 15 साल पहले बना हुआ था और बात करेंगे उसे घर के बारे में जो छपरा में बन रहा है इसकी कीमत 25 करोड रुपए है।

सबसे पहले बात करेंगे खेसारी लाल यादव के उसे पुराने घर के बारे में जिसकी कुल लागत ₹400000 में लगी थी। खेसारी लाल यादव छपरा जिले के रसूलपुर चट्टी गांव पर बना हुआ है जो की एक काफी छोटा सा घर है जिसमें उनके पूरा परिवार रहता था और आज भी कुछ लोग उसमें रहते हैं खेसारी लाल यादव के पिता मंगरु लाल यादव और उनके चाचा और घर को उसने बनवाए थे। आज भी खेसारी मेरा दोस्त घर को बोल नहीं है और जब भी छपरा जाते हैं उसे घर एक बार जरूर जाते हैं क्योंकि उसे घर से उनकी बहुत सारी यादव जुड़ी हुई है उसी घर से उन्होंने अपने गाय की करियर की शुरुआत की थी इसी कारण उसे घर को भूलना नामुमकिन है खाने गए उनकी पत्नी चंदा देवी भी उसी घर में आई थी और उसी घर से खेसारी लाल यादव ने अपना नाम बनाया।

अब बात करेंगे खेसारी लाल यादव के नए घर के बारे में घर नहीं एक बंगला है जो की चार मंजिला है जिसे 25 करोड़ के लागत से बनाया जा रहा है इस घर में वह हर सुख सुविधा है जो की एक आलीशान घर में होती है और इस घर को खेसारी लाल यादव ने अपने अपने और गायकी के दम पर बनवाया है अभी भी इस घर का काम चल रहा है क्योंकि यह घर कोई छोटा-मोटा घर नहीं है काफी बड़ा महल है जिसकी वजह से इसमें समय लग रहा है इस घर को उनके पिता मंगरुल लाल यादव के निगरानी में बनाया जा रहा है खेसारी जब भी छपरा जाते हैं तो वहां एक बार जरूर घूमने जाते हैं और वहां का हाल-चाल जरूर लेते हैं क्या के काम कहां तक पहुंचा और कब तक होगा। खेसारी लाल यादव की सरकी को देखकर पूरा भोजपुरी समाज गर्व करता है या फिर खेसारी ने शुरुआत कहां से की थी और आज कहां पहुंच गए।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *