खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती मे होंगे दिलेर मेहंदी के गाने। Rang De Basanti Bhojpuri Song


September 5, 2023

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आए दिन अपने गाने और फिल्मों से भोजपुरिया दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं आज की इस रिपोर्ट में हम बात करेंगे उनकी आने वाली फिल्म रंग दे बसंती । भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती ( Rang De Basanti ) मे खेसारी लाल यादव मुख्य भूमिका में है टाइटल से ही पता चलता है कि यह फिल्म एक देशभक्ति फिल्म होगी जिसमें देश प्रेम देश हित के ऊपर इस फिल्म को बनाया जा रहा है।

Khesari Lal Yadav Diler Mehndi Rang De Basanti

आई अब मुद्दे पर आते हैं और आपको बताते हैं की रंग दे बसंती ( Rang De Basanti ) मे आपको दिलेर मेहंदी अपनी आवाज देते हुए नजर आएंगे इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के ऊपर एक गाना फिल्माया गया है जिसकी आवाज दिलेर मेहंदी ( Diler Mehndi Bhojpuri ) देंगे दिलेर मेहंदी को आप तो जानते ही होंगे कि बॉलीवुड पंजाबी सिंगर है जो की काफी प्रसिद्ध है।

Rang

भोजपुरी के लिए या बहुत बड़ी बात है कि पंजाबी और हिंदी सिंगर भोजपुरी फिल्मों में अपनी आवाज दे रहे हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) और इस फिल्म के निर्माता निर्देशक की उपस्थिति में दिलेर मेहंदी ने इस गाने की रिकॉर्डिंग की है। रंग डे बसंती भोजपुरी फिल्म है इस फिल्म के निर्माता एसआरके म्यूजिक है निर्देशक प्रियांशु सिंह है अभी इस फिल्म की शूटिंग और गानों की रिकॉर्डिंग पर काम चल रहा है जैसे ही इस फिल्म की पूरी तैयारी हो जाएगी इसको दर्शकों के बीच सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा।

Rang De Basanti Bhojpuri Movie Realise Date.

Ans. इस फिल्म को अगले साल रिलीज़ किया जायेगा।

Rang De Basanti Diler Mehndi Bhojpuri Song.

इस फिल्म मे खेसारी लाल खेसारी लाल यादव के साथ दिलेर मेंहदी भी आवाज दिये है।

Rang De Basanti Khesari Lal Yadav Download।

आप इस फिल्म के गाने को रिलीज़ के बात यूट्यूब पर SRK Music Channel पर देख पाएंगे।

Watch Rang De Basanti Bhojpuri Movie.

आप इस फिल्म को रिलीज़ के बात यूट्यूब पर SRK Music Channel पर देख पाएंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *