भोजपुरी सितारे अगर गायक अभिनेता नहीं होती तो करते ये काम Khesari Lal Yadav & Manoj Tiwari


September 27, 2023

आज हम इस रिपोर्ट में बात करेंगे भोजपुरी के इन तीन सितारों के बारे में जो गायक और अभिनेता बनने से पहले करते थे ये काम !

सबसे पहला नाम है मनोज तिवारी का : मनोज तिवारी को आज कौन नहीं जनता आप भली भाटी जानते है की मनोज नेता से पहले अभिनेता और गायक थे लेकिन ये बहुत काम लोगो को पता है की गायिकी से पहले वो क्रिकेट खेला करते थे। मनोज तिवारी बनारस में BHU के लिए स्टेट लेवल पर क्रिकेट खेलते थे। उनका सपना था इंडिया के लिए क्रिकेट खेलने का पर नियति को कुछ और मंजूर था।

Bhojpuri Actor Singer Khesari Lal Yadav

Bhojpuri Actor Singer Khesari Lal Yadav

दूसरा नाम है खेसारी लाल यादव : खेसारी लाल यादव को आज पूरा देश जनता है और उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को एक अलग मुकाम पर भी ले गए है। खेसारी गायिकी से पहले फ़ौज की नौकरी भी ज्वाइन कर लिए थे लेकिन आपको तो पता ही होगा की उनको बचपन से गाने बजाने का सौक था खेसारी ने अपना एल्बम लांच करने से पहले छे महीने फ़ौज की नौकरी कर चुके है।

Yash Kumar Entertainment to get two big deals for Bhojpuri Fans on February 12 || Kasam Paida Karne Wale Ki 2

तीसरा नाम है यश मिश्रा : यश भोजपुरी के माने जाने अभिनेता है उनकी लगातार फिल्मे सिनेमा घरो में रिलीज होते रहती है दर्शक उन्हों खूब पसंद भी करते है। बात करेंगे की यश मिश्रा हीरो बनाने से पहले क्या करते थे यश पहले बॉलीवुड के सुपर स्टार सुनील सेठी के प्रॉडकशन हाउस में अस्सिटेंट डायरेक्टर का काम किया करते थे। एक दिन उनकी उनपर एक प्रोडूसर की नजर पड़ी और यह के पहली फिल्म दिलदार सावरिया में मौका मिला तबसे यश भोजपुरी फिल्मो में काम करते है।

दोस्तों आपको इनमे से किस कालकर का पहला काम आप को अच्छा लगा कमेंट कर के बताइये और वीडियो को शेयर लाइक करना बिलकुल ना भूले धन्यवाद।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *