Kiran Yadav Bhojpuri Mother : अपनी एक्टिंग से दर्शको के आखो में ला देती है आंसू


September 25, 2023

आज इस रिपोर्ट में बात करेंगे भोजपुरी की उस अदाकारा की जिन्हे माँ के किरदार के लिए खूब पसंद किया गया। दोस्तों भोजपुरी सिनेमा जगत की बात की जाए तो अगर माँ के किरदार के लिए किसी का नाम आता है तो वो है माया यादव। पवन सिंह हो या दिनेश लाल यादव निरहुआ या फिर खेसारी लाल यादव परदे पर माँ की बात की जाए तो किरण यादव का नाम ही सामने आता है।

आपको ये घर सुनकर हैरानी होगी की किरण यादव ( Kiran Yadav) ने 35 के उम्र में ही भोजपुरी कलाकारों की माँ का किरदार निभाने शुरू कर दिए थे। किरण यादव को माँ के रोल में इतना पसंद किया गया की उनको इंडस्ट्री में माँ का टैग मिल गया।

Kiran Yadav Bhojpuri

Kiran Yadav Bhojpuri

किरन यादव अबतक दो सौ से ज्यादा फिल्मो में काम कर चुकी है सबसे जयदा उनको निरहुआ के माँ कीभूमिका में ही देखा गया किरन यादव जब अभिनय करती है दर्शको के आखो में आशु फार जाते है। जब वो भोजपुरी में डायलॉग बोलती है तब दर्शको को यही लगता है की उनकी माँ उनके बेटे के लिए बोल रही है।

Kiran Yadav Bhojpuri

Kiran Yadav Bhojpuri

किरन यादव (Kiran Yadav Bhojpuri )की यही खाश बात दर्शको का दिल जीत लेती है। और आज भी भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही है। दोस्तों आपको किरन जी की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है कमेंट कर के जरूर बताइये और चैनल को फॉलो कर दीजिये। और है शेयर करना बिलकुल ना भूले धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *