Box Office Performance: किसकी फिल्म ने मारी बाजी: खेसारी लाल यादव संघर्ष 2 या पवन सिंह की हर हर गंगे


October 22, 2023

इस हफ्ते दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म का नाम हर हर गंगे और संघर्ष तू है। पवन सिंह की फिल्म हर हर गंगे और खेसारी लाल की फिल्म संघर्ष तू बहुत ही खास मानी जा रही है क्योंकि इन दोनों फिल्मों में अच्छा खासा पैसा लगाया गया है और खास क्यों ना हो जहां खेसारी लाल यादव और पवन सिंह हो भोजपुरिया दर्शकों के लिए वह फिल्म या गाना क्योंकि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों का क्रेज भोजपुरी अतः स्कोर के बीज काफी ज्यादा माना जाता है। इस रिपोर्ट में बात करेंगे पवन सिंह की हर-हर गंजी और खेसारी लाल यादव की संघर्ष 2 में से इन तीन दिनों में किसने मारी बाजी और किसकी फिल्म सबसे ज्यादा देखी जा रही है सिनेमाघर में यानी कि किसकी फिल्म सुपरहिट साबित हुई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nishant Ujjwal (@prashantnishant)

खेसारी लाल यादव की संघर्ष 2: खेसारी लाल यादव के अब तक के करियर में सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है संघर्ष 2 इस फिल्म को लगभग 3 करोड रुपए खर्च करके बनाया गया है इस फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ दुबई में भी की गई है इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ साउथ की अभिनेत्री मेघा श्री और भोजपुरी एल्बम अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही है।

अब बात करते हैं इस फिल्म के बारे में यह फिल्म बिहार के अलावा भारत के कई राज्यों में रिलीज की जा चुकी है इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है दुर्गा पूजा के अवसर पर बिहार और अन्य राज्यों में इस फिल्म को दशक भर भर के देखने जा रहे हैं और माना जा रहा है कि यह खेसारी की फिल्म सुपरहिट हो चुकी है सिनेमाघर के मालिक यानी कि डिस्ट्रीब्यूटर भी खेसारी की इस फिल्म से काफी खुश है अच्छी कमाई के साथ-साथ दर्शकों का खूब खूब प्यार दे रहे हैं भी मिल रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratnakar Kumar (@ratnakarwwrindia)

खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को युवा वर्ग के साथ-साथ बुजुर्ग महिला वह अन्य वर्ग भी देखने के लिए सिनेमाघर में पहुंच रहा है और इस फिल्म की बहुत तारीफ कर रहा है तो मान लीजिए कि इस साल की सबसे बड़ी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म संघर्ष स्टोरी साबित हो रही है हालांकि अभी इस फिल्म को रिलीज हुई सिर्फ तीन दिन हुए हैं आए दिनों में इस फिल्म का पूरा रीजन सबके सामने आ जाएगा।

पवन सिंह की हर-हर गंगे: पवन सिंह की हर-हर गंगे की चर्चा काफी दिनों से भोजपुरी गलियारों में सुनाई दे रही थी इस फिल्म को खास करके गंगा सफाई अभियान पर बनाया गया है हर हर गंगे की शूटिंग बनारस के सारे घाटों पर की गई है इस फिल्म में पवन सिंह इस बार कुछ खास अवतार में नजर आए थे इस दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर यह फिल्म रिलीज कर दी गई है बिहार के अलावा भारत के और भी राज्यों में इस फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज किया गया है बात करते हैं इस फिल्म के रिस्पांस के बारे में तो यह फिल्म पहला दिन कुछ खास जलवा नहीं दिखा पाई पर दूसरे दिन इस फिल्म में पिकअप पकड़ लिया है और इस फिल्म को देखने के लिए भोजपुरिया दर्शन सिनेमा घरों में भर भर के जा रहे हैं लेकिन कहीं ना कहीं संघर्ष टू के आगे हर हर गंगे थोड़ी सी की नजर आ रही है.

वहीं खेसारी लाल यादव अपने दर्शकों के बीच सिनेमाघर में पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन पवन सिंह और उनके टीम द्वारा कोई भी ऐसा कार्य करते हुए नहीं देखा गया है कहीं ना कहीं संघर्ष तू हर हर गंगे से आगे निकल चुकी है लेकिन हर-हर गंगे अभी भी उम्मीद है कि कुछ और अच्छा करेगी और पवन सिंह आने वाले अष्टमी और नवमी के मौके पर दर्शकों के बीच सिनेमाघर में पहुंचने की कोशिश करेंगे उम्मीद है कि हर हर गंगे कुछ दिनों में जरूर पिकअप पकड़ लेगी।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *