Khesari Lal Yadav Sania Mirza Song: इस गाने को गाने के बाद खेसारी लाल यादव को हुई थी जेल, यहाँ देखिए


October 5, 2023

Bhojpuri News: 15 साल पहले आया था खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का सानिया मिर्जा वाला भोजपुरी गाना इस गाने के वजह से खेसारी लाल यादव को जेल भी हो गई थी इस रिपोर्ट में बात करेंगे इस गाने के बारे में और उससे जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में जो शायद आप नहीं जानते होंगे की कैसे खेसारी लाल यादव ने इस गाने को बनाया और रात तो रात स्टार बन गए और जिसके वजह से उनको जेल की भी हवा खानी पड़ी थी।

खेसारी लाल यादव ने खुद इस घटना की जानकारी कई सारे इंटरव्यू में दे चुके हैं और उन्होंने बताया कि यह गाना कैसे बना और कैसे उनको जेल की भी हवा खानी पड़ी थी। दरअसल इस गाने को एंगल म्यूजिक कंपनी से 2008 में रिलीज किया गया था इस गाने में खेसारी लाल यादव सानिया मिर्जा के ऊपर कुछ ऐसे शब्द गए दिए थे जिसके कारण यह घटना हुई थी। गाने का टाइटल था सानिया मिर्जा दूल्हा खोजली पाकिस्तानी (Sania Mirza Dulha Khojali Pakistani) इस समय सानिया मिर्जा की शादी हुई थी शोएब मलिक से जो कि पाकिस्तान के रहने वाले हैं उसी को कॉमेडी अंदाज में खेसारी लाल यादव ने गाने के रूप में रिलीज किए थे।

यह गाना इतना प्रसिद्ध हुआ कि इसकी खबर महिला आयोग तक चली गई सानिया मिर्जा (Sania Mirza) एक भारतीय खिलाड़ी हैं और उनके ऊपर ऐसा गाना बनाना उचित नहीं है यह कहना था महिला आयोग का जिसके वजह से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Jail) को 1 दिन की जेल हुई थी जिसके बाद खेसारी लाल यादव वापस छूट गए थे लेकिन यह गाना आज यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहता है एक बार तो खेसारी लाल यादव जी टीवी के शो में भी सानिया मिर्जा के सामने यह गाना गए थे जिस बरसाने में जाकर काफी हंस रही थी। और कहीं ना कहीं इसी जाने से खेसारी लाल यादव को पूरे यूपी बिहार और झारखंड में पहचाने जाने लगा इसके बाद इनका लगातार एक से एक बढ़कर हिट गाने आने लगे।

ये भी पढ़ें: पवन सिंह और ज्योति सिंह का जल्द होगा तलाक!

Question : Khesari Lal Yadav Sania Mirza Song

Answer : गाने का टाइटल था सानिया मिर्जा दूल्हा खोजली पाकिस्तानी 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *