Pawan Singh और उनके चाचा अजित सिंह की सच्ची कहानी: चाचा ने भतीजे के लिए छोड़ी थी गायकी


October 5, 2023

25 साल पहले पवन सिंह को गाना सिखाते हुए उनके चाचा की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है इस फोटो में पवन सिंह की उम्र 14 साल है और उसके बगल में उनके चाचा अजीत सिंह हारमोनियम पर गाना सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस रिपोर्ट में बात करेंगे कि उनके जीवन में उनके चाचा अरिजीत सिंह का कितना बड़ा योगदान है और उनके संघर्ष में उनके चाचा ने कितना साथ दिया है और पवन सिंह इतने बड़े सिंगर कैसे बने।

Pawan Singh Ajit Singh

Pawan Singh Ajit Singh

हाल ही में एबीपी न्यूज़ को दिए गए इंटरव्यू में पवन सिंह ने बहुत सारे खुलासे किये है पर इस रिपोर्ट में हम उन्हीं के बारे में बात करेंगे तो अजीत सिंह से जुड़ी हुई है जो कि उनके गुरु और चाचा भी हैं। पवन सिंह ने इंटरव्यू में बताया की कैसे उनके चाचा उनको स्टेज शो करने साइकिल से ले जाते थे रात रात तक उनके साथ जगते थे और जब पवन सिंह सो जाते थे तो उनको उठाकर गाना भी गवाते थे। यहां तक की पवन सिंह क्या खाएंगे क्या पियेंगे उसको भी अजीत सिंह ही निर्धारित करते थे। वह नहीं चाहते थे कि पवन सिंह का गला खराब हो और उसकी वजह से उनके गायकी पर कोई असर पड़े।

Pawan Singh Ajit Singh

Pawan Singh Ajit Singh

आज भी पवन सिंह अपने चाचा जी अजित सिंह का आशीर्वाद लेकर ही कोई काम है करते हैं और उनकी बातों को सुनते भी हैं। तो दोस्तों यह तो पवन सिंह के वह कहानी जो उनके चाचा से जुड़ी हुई है कैसी लगी कहानी शेयर करना पसंद आया तो लाइक कर दीजिए।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *