Sooryavansham Pawan Singh Bhojpuri Movie Shooting Complete


August 28, 2023

नमस्कार दोस्तों आज हम इस रिपोर्ट में बात करेंगे भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम Sooryavansham के बारे में आप सभी को अच्छे से पता होगा की भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh इस फिल्म में कम कर रहे हैं सूर्यवंशम भोजपुरी की हाई बजट फिल्म है आज हम आपको सूर्यवंशम की वह खास बातें बताएंगे जो भोजपुरी फिल्म के लिए काफी बेहतर होगा।

तो चलिए शुरू करते हैं सबसे नंबर वन बात बता दे इस फिल्म को लखनऊ के बहुत ही मनोरम लोकेशन पर शूट किया गया है फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह एक गांव देहात की कहानी है और उसी को मत नजर करते हुए इस फिल्म के निर्माता प्रशांत निशांत इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ के गांव में कर रहे हैं पवन सिंह Pawan Singh इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे हैं ।

दूसरी खास बात यह है कि इस फिल्म में आपको एक्शन के साथ-साथ इमोशन और ड्रामा भी नजर आएगा यह तीनों चीज आप लोगों को एक ही फिल्में नजर आएगी।

तीसरी खास बात के बारे में इस फिल्म इस फिल्म में भोजपुरी एल्बम्स की बहुत ही सुपरहिट एक्ट्रेस आस्था सिंह Aastha Singh पवन सिंह के साथ ऐसे हीरोइन नजर आएंगे आस्था सिंह की यह पहली भोजपुरी फिल्म है जो की भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के साथ है आस्था सिंह इस फिल्म में एक गांव की लड़की के रूप में नजर आएँगी।

वैसे तो आस्था सिंह का पवन सिंह के साथ काफी एल्बम कर चुकी है। यह फिल्म पहली फिल्म होगी जो पवन सिंह के साथ है इसको फिल्म को कर कर आस्था सिंह बहुत खुश है।

चौथी खास बात यह है कि पवन सिंह की फिल्म सूर्यवंशम Sooryavansham को देखने के बाद आप साउथ की फिल्म को भूल जाएंगे खास करके इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन और गाने दिखाई देने वाले हैं इस फिल्म के निर्माता बहुत ही उत्साहित ह। पवन सिंह Pawan Singh के इस फिल्म को देखने के बाद आप साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन और रामचरण को भूल जाएंगे बहुत ही जबरदस्त फिल्म बनाई गई है ।

पांचवी खास बात यह है कि इस फिल्म का बजट बहुत ज्यादा है फिल्म में खूब दबा कर पैसा लगाया गया है चाहे वह एक्शन हो गाने हो या फिर फिल्म का अन्य भाग हो। हर भाग में यह फिल्म हाई बजट है खर्चे के मामले में यह फिल्म करोड़ों की कमाई कर सकती है खास करके इस फिल्म के लोकेशन पर काफी खर्च किया गया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *