Dhaniya Ae Jaan Pawan Singh: दर्शको को खूब पसंद आ रहा है पवन सिंह के देशी अंदाज


October 6, 2023

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार यानी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक गाना धनिया की जान (Dhaniya Ye Jaan) का बहुत चर्चा में बना हुआ है। पूरे बिहार उत्तर प्रदेश और झारखंड में बवाल मचा चुका है पवन सिंह का यह गाना दर्शन को काफी पसंद भी आ रहा है। धनिया यह जान पुरी का एक ऐसा गाना बन चुका है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने को हर वर्ग के दर्शन काफी पसंद कर रहे हैं अश्लीलता से बिल्कुल दूर यह गाना चर्चा में बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Singer Show के लिए कितना Charge करते हैं: स्टेज शो के लिए कितना पैसा लेते हैं

 

आई बात करते हैं इस गाने की कुछ खास बातों के बारे में इस गाने में पवन सिंह बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह की नजर आ रही है जो की वह भी काफी सुंदर लग रही है। पवन सिंह का यह गाना दिन पर दिन एक नया मुकाम को हासिल कर रहा है पवन सिंह इस गाने में अपनी पत्नी से कहते हुए नजर आ रहे हैं। की मुझे अब कामने जाना है चालों कुछ खेती कर देता हु तो वही उनकी पत्नी बोलती है इन इन जीचो की घेती कर दीजिए। पवन सिंह पहली बार ट्रैक्टर भी चलाते नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav Sania Mirza Song: इस गाने को गाने के बाद खेसारी लाल यादव को हुई थी जेल, यहाँ देखिए

धनिया ए जान गाने (Dhaniya Ye Jaan) को 14 सितंबर 2023 को उषा फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है इस गाने में पवन सिंह के साथ-साथ शिल्पी राज भी आवाज देते हुए नजर आ रहे हैं इस गाने को अब तक 17 मिलियन से ज्यादा बार देखा हुआ सुना जा चुका है। इस गाने के गीतकार विजय चौहान है संगीत विकास यादव ने दिया है अभिनेत्री चांदनी सिंह (Chandani Singh) वीडियो डायरेक्ट रवि पंडित डोप पिंटू पाठक परिकल्पना दीपक सिंह सहयोग अमित सिंह और अविनाश सिंह का है इस गाने के कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता और इस चैनल के मालिक विकी सिंह है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *