Bhojpuri star’s action : पांच भोजपुरी सितारे जो एक्शन से बिल्कुल नहीं डरते


July 23, 2022

भोजपुरी स्टार के जलवे तो बहुत होते हैं उनकी फिल्म और उनके एक्टिंग के दीवाने लाखों लोग होते हैं। पर क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी स्टार सबसे ज्यादा फेमस अपने एक्शन फिल्म के लिए मशहूर होते है। यह एक्शन मूवीस को सक्सेसफुल बनाने के लिए सारे भोजपुरी स्टार अपना हंड्रेड परसेंट देते हैं। भोजपुरी के सभी बड़े स्टार पवन, खेसारी, निरहुआ और भी जितने बड़े सुपरस्टार है सभी जी तोड़ मेहनत करके अपने हर एक एक्शन सींस को पूरा करते हैं। क्या आप जानते हैं हमारे कौन से भोजपुरी के टॉप फाइव स्टार है जो कि एक्शन सीन और एक्शन मूवी करने से बिल्कुल नहीं डरते?? तो दोस्तों आज हम आपको बताते हैं भोजपुरी के टॉप फाइव निडर सुपर स्टार्स।

Prapanch Pawan Singh

Prapanch Pawan Singh

  1. पवन सिंह

पावर स्टार पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे टॉप कलाकार में से एक है। यह सुपरस्टार कभी भी किसी चीज से डरता नही। इनकी बेबाक बोली और एक्शन्स के वजह से ये अपने फैंस के दिलों पर राज करते है। पवन सिंह ने ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम (2008)’ में अपने क्लास एक्ट के साथ हमें अपना एक्शन दिखाया। अपना सिर मुंडवाने से लेकर आठ पैक एब्स बनाने तक, पवन सिंह ने यह सब किया। इससे पहले भी, पवन सिंह ने ‘सिंदूरदान (2009)’, ‘पवन पुरवैया (2009)’ जैसी फिल्में करके अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को कम करने की कोशिश की थी। पवन सिंह की क्रैक फाइटर फ़िल्म ने भोजपुरी सिनेमा जगत पर एक्शन फ़िल्म का बेंचमार्क सेट किया है।

पवन सिंह ने ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम (2008)’ में अपने क्लास एक्ट के साथ हमें अपना एक्शन दिखाया। अपना सिर मुंडवाने से लेकर आठ पैक एब्स बनाने तक, पवन सिंह ने यह सब किया। इससे पहले भी, पवन सिंह ने ‘सिंदूरदान (2009)’, ‘पवन पुरवैया (2009)’ जैसी फिल्में करके अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को कम करने की कोशिश की थी। पवन सिंह की क्रैक फाइटर फ़िल्म ने भोजपुरी सिनेमा जगत पर एक्शन फ़िल्म का बेंचमार्क सेट किया है।

2. खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव ने अपनी पहली फिल्म ‘बंधन’ में दो बाइक पर एक साथ बैलेंस करने के साथ भोजपुरी सिनेमा में प्रवेश किया। उनकी ग्रैंड एंट्री से यही समझ आया कि वो भोजपुरी सिनेमा के आने वाले अगले बड़े एक्शन स्टार थे। और खेसारी लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे। खेसारी लाल यादव एक ऐसे बड़े कलाकार है जिन्होंने भोजपुरी के टॉप क्लास एक्टिंग सीन्स परफॉर्म कर चुके है। वो एक बहुत ही टैलेंटेड और बेहतरीन कलाकार है। उन्होंने कई एक्शन फिल्मों में अभिनय किया और उनमें से सबसे एक बड़ी फिल्म ‘साथिया’, पुलिस फ़ोर्स, हमशक्ल पर काम कर चुके है।

 

3. रवि किशन

रवि किशन को भोजपुरी के खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है, उनकी काम की पहचान इस इंडस्ट्री में और बाकी इंडस्ट्रीस में भी बहुत है । उन्होंने बलिदान सीरीज में एक्टिंग किया और रियलिटी सीरीज ‘एक से बढ़कर एक’ के वफादार एंकर भी रहे हैं। रवि किशन एक ऐसे कलाकार है जो कि अपनी विभिन एक्टिंग टैलेंट के लिए जाने जाते है। लेकिन यह भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन हेरोस में से एक है।रवि किशन ने राधे, कुर्बान , धुरा धार जैसे फिल्मों के लिए पॉपुलर है।

Papiyan Ke Pap Muqaddar Ka Sikandar New Bhojpuri Movie Song Dinesh lal Yadav Nirahua

Papiyan Ke Pap Muqaddar Ka Sikandar New Bhojpuri Movie Song Dinesh lal Yadav Nirahua

4. दिनेश लाल यादव

दिनेश लाल यादव ‘रखवाला (2013)’ के बाद दिनेश लाल यादव एक्शन के राजा बन गए हैं जो बहुत जायज है। जैसा कि पहले कहा गया है, दिनेश लाल यादव एक्शन नायकों को भोजपुरी सिनेमा में वापस लाने और भारतीय अभिनेता की माचो छवि को फिर से स्थापित करने के लिए एक बहुत एक्टिव प्रयास कर रहे हैं। ‘रखवाला’, ‘निरहुआ रिक्शावाला’ और ‘प्रतिज्ञा’ जैसी फिल्मों के साथ वो भोजपुरी के एक्शन लेवल को बहुत बढ़ा चुके है।

5.रितेश पांडेय

भोजपुरी के एक बहुत बड़े कलाकार के नाम पर रितेश पांडे का नाम आता है। रितेश पांडे ना केवल अपनी सिंगिंग के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपने एक्शन मूवीस के लिए भी वह इतने ही पॉपुलर है। रितेश की एक्टिंग के दीवाने तो बहुत है लेकिन उनकी एक्शन सींस के दीवाने और भी ज्यादा है। रितेश पांडे एक ऐसे कलाकार हैं जो कि नए काम को लेने से नए एक्शन सींस करने से कभी नहीं कतराते हैं। रितेश पांडे एक बहुत ही बड़े भोजपुरी के एक्शन हीरो है उनकी कुछ एक्शन फिल्में जैसे सरफरोश, कर्म युग, फ़र्ज़ और काशी पुत्र जैसे एक्शन फिल्म हिट है।

दोस्तों उम्मीद है कि आपको ये latest न्यूज़ पसन्द आई होगी, आप हमें कमेंट करके जरूर बताए और साथ ही साथ हमे ये भी बताए कि इन सभी कलाकार में से आपको सबसे ज्यादा पसंद कौन है?

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *