Bhojpuri actor’s income : भोजपुरी के वो सितारे जो मिनटों में कमाते हैं लाखों


July 23, 2022

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों भोजपुरी फिल्म लवर्स के बीच सबसे पॉपुलर है। भोजपुरी के अभिनेता अपनी-अपनी फिल्मों में अपने अनोखे और बेजोड़ प्रदर्शन करते है। अपनी दमदार एक्टिंग और परफॉर्मेंस के साथ साथ ही भोजपुरी के कुछ ऐसे सितारे हैं जो मिनटों में लाखों कमाते हैं। जी हां दोस्तों भोजपुरी के कुछ ऐसे दिग्गज कलाकार हैं जिनकी टैलेंट की कोई सीमा नहीं है वह गाते भी हैं, वह एक्टिंग भी करते हैं , और कुछ बड़े तोपस्टार्स नेता भी हैं। इन सब मल्टीप्ल टैलेंट के वजह से भोजपुरी के कुछ चुनींदा टॉप स्टार्स की मिंटो की कमाई लाखों में होती है। दोस्तों आज, हम आपको इन्हीं स्टार्ट के बारे में बताएंगे कि वो भोजपुरी के कौन से ऐसे स्टार हैं जिनकी कमाई मिनटों में लाखों होती है।

Othava Se Oth Ke Milaap Dinesh Lal Yadav (Nirahua) & Aamrapali Dubey Antra Singh Priyanka 2021 Bhojpuri Video Song

Othava Se Oth Ke Milaap Dinesh Lal Yadav (Nirahua) & Aamrapali Dubey Antra Singh Priyanka 2021 Bhojpuri Video Song

1. दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’

दिनेश लाल निरहुआ इस वक्त भोजपुरी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं. वो फिल्मों में काम करके पैसे तो कमा ही रहे हैं साथ ही साथ वो अपने प्रोडक्शन हाउस में फिल्में बना कर भी खूब पैसे कमा रहे हैं. 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘चलत मुसाफिर मोह लियो रे’ से अभिनय की शुरुआत करने वाले निरहुआ एक प्रोजेक्ट के लिए 35 से 40 लाख रुपए लेते हैं साथ ही साथ वो प्रॉफिट में भी शेयर लेते हैं. इस समय उनकी नेटवर्थ लगभग 6 करोड़ के आस-पास है.

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie (3)

2. पवन सिंह

पवन सिंह उन भोजपुरी एक्टर्स में से हैं जो एक्टिंग से तो पैसे कमाते ही हैं साथ ही साथ वो अपने म्यूजिक एल्बम से भी पैसे बटोरते हैं. पवन सिंह एक फिल्म के लिए करीब 40-45 लाख तक लेते हैं. उनका मशहूर गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ आज भी बहुत पॉपुलर है. पवन इन दिनों कई हिंदी गानों का भोजपुरी वर्जन करते दिखाई दे रहे हैं और हिंदी सिंगर्स के साथ काम भी कर रहे हैं.

 

3. खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव भोजपुरी में सबसे तेज बढ़ने वाले कलाकारों की लिस्ट में आते हैं. उन्होंने जैसे ही भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग की शुरुआत की उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. वो इस समय टॉप के कलाकारों की श्रेणी में आते हैं. खेसारी लाल एक फिल्म के लिए 35-40 लाख तक लेते हैं. साथ ही साथ कई प्रोजेक्ट्स में प्रॉफिट भी शेयर करते हैं.

Bhojpuri Super star singer ritesh pandey new bhojpuri song Tu Bhulailu Video

Bhojpuri Super star singer ritesh pandey new bhojpuri song Tu Bhulailu Video

 

4.रितेश पांडेय

भोजपुरी में अपनी गायकी से ज्यादा मशहूर हैं. हालांकि भोजपुरी में चलन है फेमस सिंगर्स का एक्टर बन जाने का तो रितेश भी एक्टर्स की लिस्ट में आ गए हैं. उन्होंने ने भी कई फिल्मों में काम किया है. फिल्मों से तो पैसे कमाते ही हैं लेकिन उनके गाने सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय होते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रितेश पांडेय एक फिल्म के लिए करीब 15 से 20 लाख तक लेते हैं. रितेश के गाने ‘पियवा से पहिले’ और ‘पूरबी बयरिया’ खूब हिट हुए थे.

Arvind Akela Kallu's Salute to Corona Voriours song dedicated to Corona warriors

Arvind Akela Kallu’s Salute to Corona Voriours song dedicated to Corona warriors

5. अरविंद अकेला कल्लू

कल्लू अपनी एक्टिंग और मल्टीप्ल टैलेंट के लिए जाने जाते हैं। वह बहुत ही मिलनसार और स्मार्ट अभिनेता हैं, जो किसी भी भूमिका को अपना बनाने की क्षमता रखते हैं। अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी फिल्मों के टॉप अभिनेता हैं। वो भी उन स्टार्स में से एक है जो मिंटो में लाखों कमाते है। उनकी आय कई अलग-अलग सोर्सेज जैसे मूवी, शो, विज्ञापन और बिज़नेस इन्वेस्टमेंट से होती है। उनकी मंथली इनकम लाखों में है और सलाना इनकम करोड़ों में है।

वैसे भोजपुरी सिनेमा के सभी कलाकार आज के समय में अच्छी खासी कमाई करते हैं. लेकिन कुछ एक्टर्स ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़कर खुद को अमीरों की लिस्ट में शामिल कर लिया है.

दोस्तों उम्मीद है कि आपको ये latest न्यूज़ पसन्द आई होगी, आप हमें कमेंट करके जरूर बताए और साथ ही साथ हमे ये भी बताए कि इन सभी कलाकार में से आपको सबसे ज्यादा पसंद कौन है?

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *