Khesari Lal Yadav spend his crores :जानिए कैसे खर्च करते हैं खेसारी लाल यादव अपने करोड़ों की दौलत


July 24, 2022

स्टार खेसारी लाल यादव की इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान है। खेसारी लाल यादव की फिल्मों से लेकर वीडियो गानों को फैंस बेहद पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव ने मेहनत और काबिलियत के दम पर सफलता हासिल की है. खेसारी लाल यादव का जादू सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी इंडस्ट्री में भी छाने लगा है. खेसारी लाल यादव कभी लिट्टी-चोखा बेचा करते थे लेकिन आज वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। क्या आपको पता है खेसारी लाल यादव ने आज के वक़्त में अपनी ज़िंदगी बदल डाली है। क्या आप जानते हैं कि करोड़ों में काम आने वाले खेसारी लाल यादव अपनी दौलत कहां कहां और कैसे खर्च करते हैं? अगर नहीं तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि खेसारी लाल यादव जो कि भोजपुरी के इतने बड़े सुपरस्टार हैं वह अपनी करोड़ों की कमाई कैसे खर्च करते हैं।

 

 

खेसारी लाल यादव के रॉयल लाइफस्टाइल का हर कोई

दीवाना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक खेसारी की साल 2021 में नेटवर्थ 2 से 3 मिलियन डॉलर है।भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव एक फिल्म के लिए 50-60 लाख रुपये चार्ज करते हैं।इतना ही नहीं विज्ञापनों के लिए भी खेसारी मोटी रकम लेते हैं।

 

खेसारी लाल यादव 12 से 15 करोड़ की संपत्ति के मालिक है। उनकी कमाई सबसे ज्यादा उनकी प्रॉपर्टीज के ऊपर खर्च की जाती है। परिवार का साथ देने के लिए कभी लिट्टी चोखा बेचने वाले खेसारी लाल यादव आज करोड़ों के मालिक हैं.

 

खेसारी लाल यादव के पास आज पटना में एक आलीशान घर मौजूद है इसके अलावा मुंबई में भी खेसारी लाल यादव एक लाखों के फ्लैट के मालिक हैं। खेसारी लाल के गांव में भी उनका एक बहुत ही बड़ा बंगला है।

 

 

खेसारी लाल न सिर्फ अपने गानों के कलेक्शन के लिए बल्कि अपने गाड़ियों के कलेक्शन के लिए भी फ़ेमस है।शुरुआत से ही उन्हें गाड़ियों और बाइक का शौक़ हमेशा से ही रहा है। और ये सपना उन्होंने successful होते ही पूरा किया।

 

हम आपको बता दे कि खेसारी लाल यादव के पास 30 लाख वाली Toyota Fortuner है। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू, लैंड रोवर और फॉर्च्यूनर जैसी कई लग्जरी कारें हैं। उनके प्रशंसक ही नहीं बल्कि सभी लोग देख के हैरान हो जाते हैं।खेसारी लाल यादव के पास भी बाइक का अच्छा कलेक्शन है। उनके collections में उनकी सबसे महंगी बाइक उनकी रॉयल एनफील्ड बुलेट है। खेसारी लाल यादव महँगी गाड़ियों के शौकीन होने के चलते वह कमाई का हिस्सा गाड़ियों में इन्वेस्ट करते हैं।

Khesari Lal Yadav Ka Sasural

Khesari Lal Yadav Ka Sasural

 

खेसारी लाल यादव को गोल्ड का बहुत शौख है। तो वह अपनी कमाई गोल्ड में भी खर्च करते हैं खेसारी लाल यादव अक्सर हमें गोल्ड ज्वेलरी पहने हुए दिखाई पड़ते हैं और उनका गोल्ड के प्रति प्यार यह अक्सर मीडिया में दिखता है रहता है।

 

खेसारी लाल यादव अपने परिवार के ऊपर भी पैसे बहुत खर्च करते हैं। उनकी कमाई का हिस्सा अपने बच्चों के पढ़ाई के ऊपर और अपनी पत्नी के ऊपर रहता है।

 

 

तो, दोस्तों उम्मीद है कि आपको ये latest न्यूज़ पसन्द आई होगी, आप हमें कमेंट करके जरूर बताए और साथ ही साथ हमे ये भी बताए कि आपको पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के कौन सा गाना या फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद आया?

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *