Ritesh Pandey का मधु शर्मा के साथ  पहला इंटरनेशनल भोजपुरी अल्बम सांग ‘लचके कमरिया’ हुआ Viral


May 12, 2020

भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे दौर में अब भोजपुरी संगीत भी इंटरनेशनल लेबल पर भी काफी धूम मचाने लगा है। हाल ही में भोजपुरी सुपर स्‍टार रितेश पांडे और सिनेतारिका मधु शर्मा पहला इंटरनेशनल भोजपुरी एल्बम सांग ‘लचके कमरिया’ यशी फिल्म्स के ऑफिसियलयूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जोकि होते ही वायरल भी हो गया है। सबसे बड़ी खास बात यह है कि फिल्म मेकर अभय सिन्हा प्रस्तुत इस गाने को दुबई के भव्य लोकेशन पर फिल्माया गया है। गाने में रितेश पांडे और मधु शर्मा की केमेस्‍ट्री कहर ढाने वाली है। इस गाने का इंतजार भोजपुरी ऑडियंश को बहुत पहले से था,

Ritesh Pandey's first international Bhojpuri album song 'Lachke Kamariya' with Madhu Sharma Viral

Ritesh Pandey’s first international Bhojpuri album song ‘Lachke Kamariya’ with Madhu Sharma Viral

जिसे वजह से गाना वायरल हो रहा है। गाने को खास अंदाज में गाया है रितेश पांडे ने। निर्माता अभय सिन्हा हैं। इस गाने के गीतकार व संगीतकार आशीष वर्मा हैं। वीडियो डायरेक्टर कुमार सौरव सिन्हा हैं। छायांकन वासू, नृत्य संजय कोरबे का है। गाने को मिले दर्शकों के प्‍यार को लेकर रितेश पांडे ने कहा कि मुझे उम्‍मीद थी कि गाने को लोग सराहेंगे। ‘लचके कमरिया’ बेहद खूबसूरत है, जिसकी मेकिंग काफी बड़े पैमाने पर हुई है।

मैंने जब इस गाने को गाया था, तब लगा था कि जब गाना रिलीज होगा तो धमाल मचायेगा। आज लोगों को मेरा यह गाना पसंद आ रहा है। इसके लिए  मैं उनका शक्रगुजार हूं। साथ ही अभय सिन्‍हा और यशी फिल्‍म्‍स को धन्‍यवाद देता हूं कि उन्‍होंने मुझ पर भरोसा किया अपने इतने बड़े प्रोजेक्‍ट के लिए। उन्‍होंने कहा कि गाना बवाल है। यह आज सबों को यह पता भी चल गया। यह अपने आप में एक अनोखा गाना है। इसमें मधु शर्मा के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है। उम्‍मीद है कि हमारे फैंस व भोजपुरी के तमाम लोगों को हमारी जोड़ी पसंद आ रही है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *