अरविन्द अकेला कल्लू का सलाम Corona Voriours गाना कोरोना योद्धाओं को समर्पित


May 12, 2020

भोजपुरी सिनेमा के युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू ने कोरोना योद्धाओं को समर्पित करते हुए सलाम कोरोना वॉरियर्स गाना गाया है। जिसे किरण म्यूजिक एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को अरविन्दअकेला कल्लू ने अपनी खास शैली में गाया है। गीतकार आर आर पंकज के लिखे इस गीत को संगीतकार मोहित मोरिया ने मधुर संगीत से सजाया है। रिकॉर्डिंग और मिक्सिंग जख्मी जितेंद्र ने किया है। गाने की रिकॉर्डिंग राजश्री स्वर मंदिर बक्सर में बिहार में की गई है। वीडियो डायरेक्टर एस के सिंह हैं। डिजिटल हेड विक्की यादव हैं।

Arvind Akela Kallu's Salute to Corona Voriours song dedicated to Corona warriors

Arvind Akela Kallu’s Salute to Corona Voriours song dedicated to Corona warriors

इस गाने को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। गाने की शुरुआत में अरविन्द अकेला कल्लू संबोधित करते हुए कहते हैं कि जैसा कि आप सब लोग जानते हैं। हमारे देश में ही नहीं पूरे विश्व में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 का प्रकोप फैला हुआ है। जिसके कहर से काफी लोग त्रस्त हैं। इस परेशानी में कोरोना वायरस से बहुत से लोग लड़ रहे हैं। हम सबकी जान की सुरक्षा करने के लिए जो अपनी जान की बाजी लगाकर हम सब सुरक्षा लोग कर रहे हैं,

Arvind Akela Kallu's Salute to Corona Voriours song dedicated to Corona warriors

Arvind Akela Kallu’s Salute to Corona Voriours song dedicated to Corona warriors

उन कोरोना योद्धाओं को यह गीत समर्पित कर रहा हूं। अरविन्द अकेला कल्लू अपने गीत में कहते हैं कि कोरोना योद्धाओं डॉक्टर, पुलिस, जवान, सफाई कर्मी, मीडिया कर्मी और देश के किसान सबको मैं सेल्यूट करता हूं। जो कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं और हमारी सुरक्षा कर रहे हैं। जो दिन-रात मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी का पालन कर रहे हैं और हम सब के जानकी रक्षा कर रहे हैं। उन्हें मैं सैल्यूट कर रहा हूँ। मैं लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग अपने घर में रहें। अपने आप को सुरक्षित रखें। लॉक डाउन का पालन करें। सब्र से काम लें। जीतेगा इंडिया हारेगा कोरोना।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *