अरविंद अकेला कल्लू का नया मनमोहक देवी गीत “तोहर शेर है मैया” होगा रिलीस


October 1, 2021

दुर्गा पूजा और नवरात्रि के अवसर पर भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू कल सुबह अपने प्रशंसकों के लिए एक मनमोहक देवी गीत “तोहर शेर है मैया” लेकर आ रहे हैं। यह धमाल वीडियो सॉन्ग कल 1 अक्टूबर को अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। इसमें फिल्म की हीरोइन चांदनी सिंह ने अरविंद अकेला कल्लू के साथ काम किया है, वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अरविंद अकेला कल्लू की आवाज में इस धमाल वीडियो सॉन्ग को खूबसूरती से शूट किया गया है और शानदार है। इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू और उनकी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो इसके पोस्टर में लोगों को खूब पसंद आ रही है.
फुल टू एंटरटेनिंग यह गाना एक कॉन्सेप्ट पर आधारित है। इसमें अकेले अरविंद कल्लू अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं. साड़ी में उनकी एक्ट्रेस चांदनी सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
अरविंद अकेला कल्लू भी इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कल अन्नपूर्णा फिल्म आ रहा है बहुत जबरदस्त देवी गाना तोहर शेर है मैया। उम्मीद है आप लोगों को प्यार जरूर मिलेगा।”
इस गाने के गीतकार अखिलेश कश्यप, संगीतकार रोशन सिंह हैं। निर्देशक हैं पंकज सोनी। मैनेजर पंकज बिहारी हैं। दृष्टि अरविंद मिश्रा की है जबकि चुनमुन चौबे की कृपा है। अर्जुन यादव आर्य, अनुज आर्यन का विशेष सहयोग है जबकि गुड्डू जी पांडे, सुजीत मीडिया आर्य और हनुमान जी पांडे का आशीर्वाद है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *