समर सिंह नया मेला सांग “नायक नंदोइया जी” हुआ रिलीस


October 1, 2021

देसी स्टार समर सिंह अपने फैंस के लिए दशहरे के मेले पर आधारित एक बेहतरीन गाना लेकर आए हैं। समर सिंह और रानी पर फिल्माया गया यह मेला स्पेशल सॉन्ग “नायक नंदोइया जी” नव भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे एक कॉन्सेप्ट और स्टोरी नैरेशन के हिसाब से शूट किया गया है। इसमें समर सिंह को मेले के आसपास ले जाने का अनुरोध किया जाता है। गाने के बोल हैं “मैया जी के मूर्ति रखील बा, दिल्ली बड़े देवरु और सऊदी बदेन सयान जी, मेला घुमाये दीहिन ए नायक नंदोइया जी।” यह गाना लोगों की जुबान पर चला गया है. समर सिंह के इस ब्लॉकबस्टर गाने का जब से पोस्टर सोशल मीडिया पर आया है तब से लोग गाने का इंतजार कर रहे थे. गाना रिलीज होते ही लोगों ने इसे अपने हाथ में ले लिया है.

इस गाने में समर सिंह का देसी अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है तो वहीं रानी अपने खूबसूरत वेश-भूषा में कहर बरपा रही हैं.
इसमें समर सिंह काफी स्मार्ट लग रहे हैं, गाने को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. गाने में उनके डांस स्टेप्स और मूव्स दर्शकों को मदहोश कर रहे हैं.
समर सिंह के इस गाने में रानी वाकई में काफी ग्लैमरस लग रही हैं तो वहीं समर सिंह भी अपने लुक से इम्प्रेस कर रहे हैं. यह गाना उनके फैंस के लिए तोहफा है।
नव भोजपुरी और पुलकित गुप्ता द्वारा प्रस्तुत यह फुल टू धमाल गीत नायका नंदोइया जी को समर सिंह ने अपने खास अंदाज में गाया है। इस गीत के गीतकार नूपुर ऑडियो, विशाल भारती, संगीतकार रोशन सिंह, वीडियो निर्देशक पवन पाल, प्रबंधक अफजल शाह द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *