Bhojpuri 2023 Video Song : बृजेश बिरजू की अवाज में भोजपुरी का सुपर हिट गाना ”कुवांरे रहेंगे” यहां देखें Video


September 17, 2023

भोजपुरी गानो की चर्चा इन दिनों जोरो शोरो से है आये दिन भोजपुरी गाने ट्रेंड करते रहते है। और धीरे धीरे भोजपुरी गानो के दर्शक पुरे भारत मे बढ़ते जा रहे है। किसी भी मांयने हमारी भोजपुरी अब किसी से पीछे नहीं है। इसी बिच एक भोजपुरी गाना इन दिनों चर्चा मे बना हुआ है। जिस गाने का नाम है ”कुवांरे रहेंगे” ( Kunware Rahenge) इस गाने को फलाना म्यूजिक चैनल के माध्यम से रिलीज किया है जिसके गायक है बृजेश बिरजू ( Brijesh Birju)और नेहा राज है।

वैसे तो भोजपुरी हजारो गाने रोज रिलीज होते है पर ये गाना कुछ खास है इस गाने की खासियत ये है की इस गाने मे प्रेमी अपने प्रेमिका से कहता है की तोरा शादी के बाद भी कुंवांरे रहेंगे ( Kunware Rahenge)। कही न कही ये भोजपुरी फनी सांग है जिसे दर्शक रिलीज के बाद से खूब सारा प्यार दुलार दे है। और जिस तरह से ये गाना वायरल हो रहा है लगता है की धीरे धीरे भोजपुरिया दर्शको के जुबान पर होगा।

Kuwanre Rahenge Brijesh Birju & Neha Raj

Kuwanre Rahenge Brijesh Birju & Neha Raj

”कुवांरे रहेंगे” ( Kunware Rahenge) प्रश्तुत फलाना म्यूजिक ( Falan Music) के गीतकार है योद्धा सिंह बिट्टू अपनी शानदार म्यूजिक से इस गाने को बनाये है गौरव रोशन, कैमरा मैन है नन्दलाल निषाद है निर्माता लकी सिंह है , सहयोग सुधीर शर्मा , रौशन राज, यश राज है। फलाना म्यूजिक के गाने जब भी आते है छा जाते है।
क्यों ये कंपनी भोजपुरिया दर्शको को मध्य रखते हुए गाने रिलीज करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *