“ओथलिया रुवा मुहे लगल बा” का टीजर हुआ रिलीस


September 29, 2021

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह के फैंस उनके गानों को खूब पसंद करते हैं, यही वजह है कि उनके गानों को घंटों में लाखों व्यूज मिल जाते हैं. उनके आने वाले धमाल गाने का नाम है “ओथलिया रुवा मुहे लगल बा”। इसका टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. समर सिंह इस कमाल के लुक में काफी स्मार्ट लग रहे हैं तो वहीं टीजर में समर सिंह की एक्ट्रेस रानी बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. दोनों का डांस उन्हें दीवाना बनाने वाला है.
समर सिंह का यह मधुर गीत “ओठलिया रुवा मुहे लगल बा” कल 29 सितंबर को सुबह 6 बजे समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने जा रहा है. समर सिंह और अंकिता सिंह की आवाज में इस गाने के टीजर ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है और लोग इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
इस गाने में समर सिंह जमकर डांस करते नजर आएंगे. इस अनोखे वीडियो का टीजर बवाल मचा रहा है. गाने को खूबसूरती से शूट किया गया है और समर सिंह क्या लगते हैं। उनके इस लुक में तहलका मचाने वाला है तो वहीं उनकी अदाकारा रानी अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस टीजर ने दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी हद तक बढ़ा दिया है।

गाना एक नए कॉन्सेप्ट पर आधारित है, इसलिए यह दर्शकों को काफी आकर्षित करने वाला है। इसे समर सिंह ने बड़े जोश के साथ गाया है.
समर सिंह ने इस गाने के बारे में सोशल मीडिया पर बताया कि ये गाना कल आ रहा है. इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है. आप सभी इस गाने को अपना आशीर्वाद जरूर देंगे।”
दरअसल इस गाने के टीजर में समर सिंह और उनकी एक्ट्रेस रानी की केमिस्ट्री नजर आ रही है. दोनों का डांस धमाकेदार होने वाला है.
समर सिंह के साथ अंकिता सिंह ने इसे सुरीली आवाज में गाया है। इसके बहुत अच्छे बोल यादव राज ने लिखे हैं जबकि संगीत रोशन सिंह ने सजाया है। निर्देशक पवन पाल हैं। हैप्पी सिंह का कॉन्सेप्ट मनोज लाल यादव का है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *