अंकुश राजा का मेला स्पेशल देवी गाना ने किया उत्साही माहौल रिलीस हुआ ये स्पेशल सांग


October 5, 2021

दशहरे के महापर्व के मौके पर भोजपुरी में कई गाने रिलीज हो रहे हैं, लेकिन भोजपुरी फिल्मों और संगीत जगत के सबसे लोकप्रिय गायक अभिनेता अंकुश राजा की बात ही निराली है. उनके गाने रिलीज होकर लाखों में जा रहे हैं। अंकुश राजा का दमदार नवरात्रि मेला स्पेशल देवी गाना “मेला में मिले आवास” रिलीज हो रहा है और इसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ अंकुश राजा का ये खूबसूरत गाना लोगों की जुबान पर चला गया है. गाने को खूब व्यूज मिल रहे हैं और इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं। गाने में अंकुश राजा के साथ पूनम यादव बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
अंकुश राजा ने सोशल मीडिया पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर लिंक साझा किया और लिखा, “आ गया इस नवरात्रि के अन्नपूर्णा फिल्म्स का एक और मेला स्पेशल देवी गीत। देखना न भूले, जय माता दी।”

अंकुश राजा के इस नए नवरात्रि विशेष गीत में अंकुश राजा अपनी प्रेमिका से मेले में मिलने के लिए फोन पर बात करता है।
अंकिता सिंह ने अंकुश राजा के साथ बेहद शानदार अंदाज में गाना गाया है। गाने में अंकुश राजा का खास अंदाज साफ नजर आ रहा है. इस गाने को बिल्कुल अलग अंदाज में तैयार किया गया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.
अंकुश राजा के इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है जबकि गाने का संगीत रोशन सिंह ने दिया है। निर्देशक हैं गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *