गोलू गोल्ड और प्रगीत भर्ती का एक नया आराधना भरा गाना “आरती उतार्स देवी मैया के” हुआ रिलीस


October 5, 2021

भोजपुरी फैंस की पसंदीदा म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी इंडस्ट्री के फेवरेट सिंगर सुपरस्टार गोलू गोल्ड और एक्ट्रेस प्रगति भट्ट का नया देवी गाना “आरती उतार्स देवी मैया के” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है. इस वीडियो सॉन्ग की खासियत यह है कि इसमें गोलू गोल्ड एक अलग अवतार में नजर आ रहा है. वीडियो को बेहद भव्य तरीके से शूट किया गया है जिसमें एक्ट्रेस प्रगति भट्ट के साथ गोलू की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. गाने को गोलू गोल्ड और नेहा राज ने अपने खास अंदाज में गाया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत, यह विशेष गीत गीतकार-प्रिंस प्रियदर्शी द्वारा लिखा गया है, जिसमें संगीतकार प्रियांशु सिंह द्वारा संगीतबद्ध मधुर संगीत है। गौरतलब है कि इस गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है जबकि इसके संपादक मीतजी हैं। डीओपी रवि राठौड़ हैं, कोरियोग्राफर अशोक सम्राट, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं।
आपको बता दें कि भोजपुरी के मशहूर सिंगर गोलू गोल्ड की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. अपने दमदार और मस्ती भरे गानों से भोजपुरी फैंस के दिलों पर राज करने वाले गोलू गोल्ड ने इस बीच कई गाने रिलीज किए हैं और सभी सुपरहिट साबित हुए हैं. इसी कड़ी में गोलू के इस नए गाने का फैंस भी काफी इंतजार कर रहे हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *