Golu Gold और Khushbu Tiwari KT नया सांग ‘Tu Item Bedeshi Hai’ वायरल, विदेशी मॉडल ओल्गा ने लगाए ठुमके


December 25, 2021

विदेशी मॉडल के साथ भोजपुरी के मशहूर सिंगर गोलू गोल्ड का लो भैया आ गया है देसी गाना, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को गोलू गोल्ड और खुशबू तिवारी केटी ने मिलकर गाया है। गाने के बोल हैं ‘तू आइटम विदेशी है’। जो युवाओं की पहली पसंद बनकर उभरा है, इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है.

गाने में वाकई विदेशी मॉडल ओल्गा ने परफॉर्म किया है। यह वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार की सोच का नतीजा है। वे कौन तय करते हैं कि गीत के बोल के अनुसार गाने में कौन परफॉर्म करेगा। नहीं तो आपने इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की कोई भी मशहूर एक्ट्रेस देखी होगी. वैसे ओल्गा गोलू के साथ भोजपुरी गाने ‘तू आइटम विदेसी है’ पर भी शामिल हो चुकी हैं. ऐसा नहीं लगता कि ओल्गा पहली बार किसी भोजपुरी गाने में परफॉर्म कर रही हैं. लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि गोलू और ओल्गा दुबई की सड़कों पर कमाल का डांस कर रहे हैं.

‘तू आइटम विदेशी है’ गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को गोलू गोल्ड और खुशबू तिवारी ने गाया है। गीत रजनीश चौबे द्वारा लिखा गया है, संगीत छोटू रावत द्वारा रचित है, संगीत वीडियो भोजपुरिया द्वारा निर्देशित है। गाने को कोरियोग्राफ गोल्डी जायसवाल ने किया है, जिसका संपादन मीत जी ने किया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *