गोलू गोल्ड के नए भक्ति सांग ‘चुनरिया सासाराम’ से भक्तिमय हुआ माहौल।


September 28, 2021

नवरात्रि के करीब आते ही देवी के भक्ति गीतों की मांग आने लगती है। केवल भक्त ही नहीं, सभी लोग देवी के भजनों को गाने और सुनने लगते हैं। ऐसे में देवी के भक्तों का उत्साह बढ़ाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री से नए देवी गीत जारी किए जाते हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी के मशहूर लोक गायक गोलू गोल्ड ने भक्तों में भक्ति की भावना जगाने के लिए अपना नया देवी गीत पेश किया है. इसके बोल हैं ‘चुनरिया सासाराम’, जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हो चुका है। जो रिलीज के साथ ही भोजपुरी के हर दर्शक की जुबान पर चढ़ गया है.

‘चुनरिया सासाराम’ गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल और करोड़ों दिलों की धड़कन गोलू गोल्ड और नीलम गिरी पर फिल्माया गया है. सोशल मीडिया पर दोनों की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है। जो कुछ ही समय में गानों को मिलियन क्लब में शामिल कर लेता है। नीलम गिरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है।

गायक गोलू गोल्ड ने बताया कि उन्हें देवी में गहरी आस्था है। इसलिए हर साल हम मां के चरणों में कुछ न कुछ गीत अर्पण करते हैं। हम भविष्य में भी मां के गीत लाते रहेंगे। साथ ही हम माता रानी से सभी का भला करने की प्रार्थना करते हैं।

नीलम गिरी ने कहा कि माता रानी के गीतों में प्रस्तुति देकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। क्योंकि मुझे माता रानी में गहरी आस्था है। नवरात्रि की शुरुआत के साथ ही देवी का यह गीत भक्तों में नया जोश भरने वाला है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि ‘चुनरिया सासाराम के’ में गोलू गोल्ड और नीलम गिरी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों का ये देवी गाना इंडस्ट्री में धमाल मचा रहा है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी प्रेजेंट ‘चुनरिया सासाराम के’ को रत्नाकर कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। गाने को अरविंद निषाद ने लिखा है, तो वही म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है, गाने का निर्देशन सुमित भारद्वाज, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी और एडिटिंग मीतजी ने किया है।

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *