निरहुआ-आम्रपाली ने शिल्पी राज और नीलम गिरी के ‘Raja Ji Khoon Kai Da’ पर लुटाया अपना प्यार


February 24, 2022

ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और एक्ट्रेस नीलम गिरी का गाना ‘राजा जी खून कीन दी’ इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में 11वें नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए है। इस गाने पर अब तक हजारों रीलें बनाई जा चुकी हैं। लेकिन अब इस गाने पर भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने फनी रील बना दी है. इस रील में निरहुआ और आम्रपाली दुबे को खुद नीलम गिरी ने सपोर्ट किया है. जिन्होंने खुद राजा जी खून के काये दे में अभिनय किया है। वीडियो निर्माता रत्नाकर कुमार की भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ के सेट पर बनाया गया था।

Nirahua Aamrapali Neelam (2)

Nirahua Aamrapali Neelam (2)

जिसकी सोनभद्र में शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। वीडियो में निरहुआ और नीलम एक साथ बैठे हैं, उसके बाद आती हैं आम्रपाली दुबे, उसके बाद निरहुआ दोनों एक्ट्रेस के बीच फंस जाते हैं. इस फनी वीडियो में तीनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी नजर आ रही है. जहां निरहुआ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है.

इसके साथ ही आम्रपाली दुबे के शेयर वीडियो पर अब तक 81 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. निरहुआ के एक ही वीडियो पर 77 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस इस वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा की सबसे ट्रेंडिंग सिंगर हैं, जिनका गाना हमेशा ट्रेंड में रहता है. उनके गाए गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं।

शिल्पी राज ने अपनी आवाज से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। वहीं उनके गानों को इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में भी शामिल किया गया है. इस लिस्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री के गानों ने भी इस चार्ट बस्टर में पुष्पा फिल्म श्रीवल्ली नंबर 1, ओ आथिया नंबर 2 और 3, सम्मी 4 नंबर पर जैसे गानों के बीच अपनी जगह बनाई है. जहां पिछले हफ्ते ‘राजा जी खून की दे’ था. 15वें नंबर पर इस हफ्ते यह गाना चार पायदान की बढ़त के साथ 11वें नंबर पर पहुंच गया है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *