रिकॉर्ड मशीन Pawan Singh ने लंदन से आने के बाद सिद्धिविनायक का दर्शन किया मुंबई में, जल्द ही होगा Holi धमाका


February 23, 2022

रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार पवन सिंह रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए जाने जाते हैं। जब भी उनकी कोई फिल्म या गाना आता है तो वह रिकॉर्ड बना लेते हैं। पवन सिंह लंदन में कई भोजपुरी फिल्मों की लगातार शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अपने फैंस को सरप्राइज देने मुंबई आ गए हैं. जैसे ही वे मुंबई आए, उन्होंने सबसे पहले मुंबई में पूज्य देवता गणेश जी सिद्धिविनायक के दर्शन किए। सिद्धिविनायक दर्शन के समय उनके साथ उनकी टीम के लोग भी मौजूद थे।

Pawan Singh Return India (2)

Pawan Singh Return India (2)

पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि प्रभु श्री सिद्धिविनायक जी लंदन से भारत आने के बाद सबसे पहले सामने आए। इसके बाद आज से अपना होली का काम शुरू करें। इस पोस्ट से पता चला है कि पवन सिंह एक के बाद एक धमाका करने वाले हैं. जिसके लिए उनकी टीम पहले से ही तैयारी कर रही थी. अब भारत में भी वह फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे और होली का दंगल वाला गाना और बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाला गाना दर्शकों के बीच आता रहेगा.

गौरतलब है कि पवन सिंह यशी फिल्म्स के एमडी अभय सिन्हा द्वारा निर्मित की जा रही कई फिल्मों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। नए साल की शुरुआत में उनके जन्मदिन पर आए गाने ‘आ जैहा 5के’ ने खूब धमाल मचाया है और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. उसके बाद से सेम टू सेम टू सेम सॉन्ग भी फुल टू धमाल क्रिएट कर चुका है और अब और धमाकेदार गाने आने वाले हैं. इसके बाद भारत में कई फिल्मों की शूटिंग बैक टू बैक शुरू होगी।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *