निरहुआ ने बनाई गाय के गोबर से गणेश मूर्ति, दिया जल प्रदूषण रोकने का संदेश


December 27, 2021

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने गाय के गोबर से गणेश की मूर्ति बनाई है और जल प्रदूषण रोकने का संदेश भी दिया है कि ”देवताओं की मूर्तियों को गाय का गोबर बनाकर पूजा की जाए और फिर पानी में विसर्जित कर दिया जाए. प्रदूषित हो।” यह मूर्ति निरहुआ ने गोबर धन फिल्म के निर्माता जयंत घोष को भेंट की थी। दरअसल, पिछले 1 महीने से भोजपुरी फिल्म “गोबर धन” की शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के बंसी गांव और आसपास के इलाकों में हो रही है. उन्होंने इस अनोखी और खास मूर्ति को इसी फिल्म के सेट पर बनाया है। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. निरहुआ एक कलाकार हैं, लेकिन वे मूर्तिकला में भी माहिर हैं। यह उनके फैंस के लिए भी सरप्राइज है।

बता दें कि फिल्म ‘गोबर धन’ की शूटिंग को लेकर स्थानीय लोगों में खासा उत्साह है। गांव के लोगों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है। दिनेशलाल यादव निरहुआ एक ऐसे चरित्र को जीवंत कर रहे हैं जो गांव का एक भोला-भाला बेरोजगार युवक है। लेकिन एक समय ऐसा बीत जाता है कि जिला जवार समेत पूरे प्रदेश के लोग काफी प्रशंसनीय हैं. फिल्म “गोबर धन” में दिनेशलाल यादव निरहुआ और साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म निर्देशक मंजुल ठाकुर फिल्म का कुशल निर्देशन संभाल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म का निर्माण जेआर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है और इसके निर्माता जयंत घोष, प्रवीण कुमार, कलीम खान हैं. प्रवीण कुमार बिहार, झारखंड के एक प्रसिद्ध फिल्म वितरक हैं और इस फिल्म के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं। फिल्म के लेखक अरबिंद तिवारी ने शानदार पटकथा और विचित्र संवाद लिखे हैं। डीओपी सरफराज आर खान हैं। संगीतकार छोटे बाबा ने फिल्म के मनमोहक मधुर गीतों की रचना की है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, मुख्य सहायक निदेशक राम वृक्ष गोंड, कला महेंद्र सिंह, ड्रेस डिजाइनर गुरजीत कौर, मेकअप गुड्डू शेख, स्टील खालिद रहमान, कैमरा अजय त्रिपाठी, लाइट जय अम्बे एंटरप्राइजेज, प्रोडक्शन हेड अरशद शेख पप्पू, नीरज शर्मा, राहुल शर्मा . स्थानीय उत्पादन नियंत्रक पंकज यादव हैं। प्रचार आरआरजे मीडिया द्वारा किया जा रहा है।

फिल्म की स्टार कास्ट में दिनेश लाल यादव निरहुआ, मेघाश्री, मनोज सिंह टाइगर, किरण यादव, अनूप अरोड़ा, प्रेम दुबे, राम नरेश, रत्नेश बरनवाल, रूपा सिंह, संजना सिंह, सनी शर्मा, उदल यादव, बंधु खन्ना और कई अन्य शामिल हैं। .

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *