इतने करोड़ की गाड़ी और इतने लाख का सोना पहनती है भोजपुरी सुपर स्टार्स की पत्निया


December 27, 2020

भोजपुरी स्टार जितने मशहूर है उनकी पत्नियां भी उतनी ही मशहूर है। भोजपुरी स्टार जितना अपना जीवन में अपने सुखदायक जीवन और हाई प्रोफाइल के लिए मशहूर है उनकी बीवियां भी सारे सुख सुविधा वाले जीवन जीती है।तो चलिए जानते है मशहूर सुपरस्टार की बीवियों का भव्य जीवन शैली।

भोजपुरी पावर स्टार की बीवी ज्योति सिंह किसी फिल्मी बैकग्राउंड से तालुक नही रखती है वो एक फैशन डिज़ाइनर ग्रेजुएट रेह चुकी है। वो अभी एक होम मेकर है। उनका जीवन बहुत शानदार है। पावर स्टार पवन सिंह ने उन्हे अपना लक्ज़री मर्सेडीज़ दे दिया है। उनका चार करोड़ का बंगला भी है। उनका जीवन बहुत ही भव्य जीवन शैली वाली है।वो किसी भी पार्टी में तीस पैतीस लाख का गहना पहनती है।

Bhojpuri film Kasam Paida Karne Wale Ki 2 shooting startedith yash mishra & anjana singh

Bhojpuri film Kasam Paida Karne Wale Ki 2 shooting startedith yash mishra & anjana singh

अंजना सिंह एक मशहूर भोजपुरी कलाकार है। उनके पति है यश मिश्रा। दोनो मियां बीवी अपने इंडस्ट्री के टॉप अभिनेता है। अंजना सिंह और यश मिश्रा दोनो ही कामयाब कलाकार है। अंजना सिंह की लाइफस्टाइल की बात करे तो वो भी एक कमाल की है। अंजना जी के पास लक्ज़री लाखो का गाड़ी है। मुंबई में दो से तीन करोड़ का घर है। वो किसी भी पार्टी में लाखों का गहना पहने नजर आती है। उनकी खुद की कमाई महीने की 8 से 10 लाख रुपए है।

रवि किसन की धर्मपत्नी का नाम है प्रीति किशन रवि किशन तो एक अभिनेता और अब नेता भी है और उनकी जीवन शैली तो सबके सामने है। पर आपको बताते है कि उनकी बिवि प्रीति किसन एक ग्रेजुएट है। वो होम मेकर है और साथ ही साथ गोरखपुर विधानसभा छेत्र जहा से रवि किसन संसद है उसका कार्यभार देखती है। रवि किसन ने उन्हें अपनी महँगी मर्सेडीज़ गाड़ी दी है। रवि किसन के पास करोड़ों की संपत्ति है। उनकी बीवी 7 करोड़ के घर में रहती है। उन्हें गहनों का शौख नही है। वो बस अपने गले में एक चार से पांच लाख का गहना पहने रहती है।

मनोज तिवारी तो एक कामयाब नेता और अभिनेता है पर उनका दाम्पत्य जीवन कामयाब नही रह सका मगर जानते है कि मनोज तिवारी की बीवी रानी तिवारी। रानी तिवारी और मनोज तिवारी के शादी के 13 साल बाद उन दोनों का तलाक हो गया था। उन दोनों की एक बेटी है। रानी तिवारी अभी मुंबई के करोड़ों के घर में रहती है। वो एक एडवाइजर के तौर पर जॉब कर रही है।

Nirahua Wife

Nirahua Wife

ग्लैम स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने मेहनत से एक बहुत ही सुख सुविधा वाली जीवन जी सकते है। तो जानते है उनकी बीवी मनसा यादव के बारे में मनसा यादव और निरहुआ की शादी कम उम्र में होने के कारण वो अपनी पढ़ाई पूरी नही कर पाई। दिनेश लाल यादव ने अपनी बीवी को बहुत महंगी रेंज रोवर गाड़ी दी है। वो चार करोड़ के बंगले में रहती है। मनसा यादव किसी भी किसी पार्टी में नहीं दिखती।

हिट स्टार खेसारी लाल यादव तो एक बहुत ही बड़े स्टार है। उनकी संघर्स भरी कहानी तो पूरा जग जनता है। तो आपको बताते है उनकी बीवी चंदा यादव के बारे में। चंदा यादव और खेशारी लाल यादव की भी शादी छोटी उम्र में हो गई थी जिसके कारण उनकी पढ़ाई पूरी नही हो पाई थी। खेसारी लाल यादव ने उन्हें बहुत ही महँगी गाड़ी दी है। वो 13 करोड़ के शानदार बंगेल में रहती है। खेसारी लाल यादव को सोना गहना कितना पसंद है यह तो सभी जनते है। उनकी बिवि भी सोने की काफी शौखीन है वो भी पार्टीज में 30 से 35 लाख का गहना पहने हुई दिखती है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *