क्या कर ली अमरपाली और निरहुआ ने की शादी? शेयर किया तस्वीर | Amrapali Dubey & Nirahua Marriage


December 16, 2020

भोजपुरी इंडस्ट्री के हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अम्रपाली दुबे हमेसा अपने रिस्ते को लेकर चर्चे में रहते है। उनकी जोड़ी को भी लोग काफी पसंद करते है। इसी बीच सोशल मीडिया पे उनके शादी के जोड़े में सजी अम्रपाली और दूल्हे के गेटउप में निरहुआ नज़र आ रहे है।

Amrapali Dubey

Amrapali Dubey

दोनों तस्वीर में काफी सुंदर लग रहे है। दूल्हा और दुल्हन यानी कि निरहुआ और अम्रपाली काफी खुश दिख रहे है। निरहुआ ने अम्रपाली के साथ यह फोटो शेयर किया और साथ ही साथ कैप्शम में लिखा ‘ठीक है’।

Amrapali Dubey

Amrapali Dubey

इस फोटो पे उन दोनों के फैंस ने बहुत सारे कमैंट्स किया है और उनकी बहुत सारे वाले तारीफ वाले कमैंट्स किया। उन कमेंट्स में सबसे आकर्षित करने वाला कमैंट्स अरविंद अकेला ने कमेंट किया कि ठीक है जी और अक्षरा सिंह ने भी लिखा ‘एकदम ठीक है’। उनके फैंस को तो ऐसा भी लगा कि उन दोनो की शादी हो चुकी है। उन्होंने उनको शुभकामनाएं दे डाली।

Bhojpuri film 'Mukaddar Ka Sikandar

Bhojpuri film ‘Mukaddar Ka Sikandar

निरहुआ और अम्रपाली दुबे ने एक साथ बहुत सारे रोमांटिक वीडियो सांग्स किया है। उन दोनों ने हाल ही फिलहाल में एक सांग किया जिसका नाम लगन स्पेशल सॉन्ग है। उन दोनो की यह तस्वीरे और ये सॉन्ग उनके फैंस तक एक अलग संकेत पहुँचा रही। फैंस उनके जीवन और आने वाले रिलेशनशिप स्टेटस को लेके काफी उत्सुक है. रिपोर्ट : निहारिका सिंह क्षत्राणी

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *