सावन के महीने में ऍम के सिंह का आया का नया बोलबम गाना ‘सावन मे मन हरियर रहेला’


July 31, 2023

सावन के मनभावन महीना में एक ओर बारिश की फुहार और चारों तरफ फैली हरियाली तो दूसरी तरफ शिवजी की भक्ति में लीन कांवरियों की टोली देखकर मन भावविभोर हो जाता है। ऐसे में बाबा को जल चढ़ाने जा रहे एक कांवरिया बम को उसकी उनके मन में जो भावनाये आती है उसको गा कर व्यक्त करते है।

‘सावन मे मन हरियर रहेला’ M K Singh Official के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। यह बोलबम सांग भोजपुरी के तमाम सुपरहिट एल्बम के हिट गानों में अपने आवाज देकर सबका दिल जीतने वाले पॉपुलर सिंगर ऍम के सिंह के मधुर स्वर में रिकॉर्ड किया गया है। जिसके सुर, लय, ताल पर युवा दर्शक मज़ा ले रहे है । गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि एक कांवरिया देवघर में भोले बाबा को जल चढ़ाने के लिए जाने की तैयारी कर रहा है तो मन ही मन खूब खुश हो रहा है और डांस के मूड में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mk Singh (@mk_singh_official)

M K Singh Official प्रस्तुत भोजपुरी बोल बम गीत को बिग लेबल पर फिल्माया गया है। यह सांग देखने व सुनने में बहुत ही प्यारा लग रहा है। इनके प्रोड्यूसर ऍम के सिंह है हैं और गायक भी। गीतकार प्रेम प्रकश, संगीतकार प्रत्युष वैभब (गोलू ), रिकार्डिस्ट हिमांशु मिश्रा (ॐ स्टूडियो ) ,कांसेप्ट : विकाश यादव ,स्पेशल थैंक्स :- निशांत अहिरान पी आर ओ :- संजू राज आर्गेनाइजर :- बुनती सिंह , ब्लेस्सिंग्स :- माता पिता (बख्तियारपुर ).

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *