रितेश पांडे का गाना ‘आज जेल होई कल्ह बेल होई’ 100 मिलियन व्यूज के पार ! वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल से रिलीज किया गया है


July 31, 2023

भोजपुरी सिनेमा के पसंदीदा अभिनेता और गायक लाखों प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। इस समय उनके कई गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. उनका नया गाना ‘आज जेल होई कल्ह बेल होई’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. रितेश पांडे का यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल से रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही इस गाने ने यूट्यूब पर मजबूत पकड़ बना रखी थी. जिसका नतीजा हम सभी के सामने है कि आज ये गाना 100 करोड़ व्यूज का जादुई आंकड़ा पार कर चुका है. वहीं, गाने को 7.9 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

गाने के वीडियो सॉन्ग में रितेश कह रहे हैं ‘खून अभी भी उही बा ना शौक बदल बा ना जुनून बदल बा’. रितेश कह रहे हैं कि बाबू सिर्फ शौक के लिए हथियार रखता था, लेकिन डर के लिए तो नाम ही काफी है… फैंस उसके दबंग अंदाज के दीवाने हो रहे हैं. और 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज दे चुके हैं. इसमें रितेश पांडे के साथ पल्लवी गिरी का भी लेडी सिंघम लुक नजर आ रहा है.

इस गाने में वह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के सूर्यवंशम अवतार में नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन की तरह रितेश पांडे ने भी अपने गले में पट्टी बांध रखी है. यह भोजपुरी गाना जबरदस्त डायलॉग्स से भरपूर है. साथ ही गाने में रितेश पांडे की डायलॉग डिलीवरी भी कमाल की है.

इस गाने को लेकर रत्नाकर कुमार ने कहा कि रितेश पांडे के गाने को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक बार फिर से रॉबिन हुड वापस आ गया है. गाने को लेकर हमें जो उम्मीदें थीं. ये गाना उन पर बिल्कुल फिट बैठता है. आज ये गाना पूरे देश में हर जगह सुना जा रहा है. रितेश पांडे की वही दमदार आवाज आज इंडस्ट्री में छाई हुई है. हम आगे भी दर्शकों के लिए ऐसे बेहतरीन गाने बनाते रहेंगे. और इस गाने को इतना प्यार देने के लिए जनता जनार्दन को बहुत-बहुत धन्यवाद।
वही रितेश ने कहा कि यह गाना एक मजबूत व्यक्तित्व को दर्शाता है. जो हमेशा लोगों के अधिकारों के लिए खड़े रहते हैं। यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है. जब ये गाना शूट हो रहा था तो ऐसा लग रहा था कि ये बहुत बड़ा हिट होगा. और ऐसा करने के लिए सभी को धन्यवाद।

इस भोजपुरी गाने को रितेश पांडे ने गाया है और वीडियो को रितेश और पल्लवी गिरी पर फिल्माया गया है. गाने के बोल मांजी मीत ने लिखे हैं और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *