रितेश पांडे के फनी वीडियो सांग “Salman Khan Aaya Hai” का पार्ट 2 “Kaitrina Ko Le Bhaga” रिलीज होते ही हुआ पॉपुलर


December 27, 2021

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे के शानदार भोजपुरी गाने “सलमान खान आया है” ने रिकॉर्ड बनाते हुए 52 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है, वहीं अब इस मजेदार गाने “कैटरीना को ले भागा” के पार्ट 2 में रितेश पांडेय को लेकर आए हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं. गाने को फिल्मी अंदाज में शूट किया गया है जिसमें रितेश पांडे अपने दोस्तों के साथ दुखी हैं कि उनकी कैटरीना को कोई और ले गया है। रितेश पांडे का ये गाना ऐसे समय आया है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में शादी की है. इस गाने में रितेश पांडे और उनकी हीरोइन की जोड़ी लोगों को खूब लुभा रही है. गाने का नाम कटरीना से जुड़ा है तो रितेश पांडे के फैंस इसके वीडियो के दीवाने हो रहे हैं.

इस गाने को लेकर रितेश पांडे काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर इसका लिंक साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “कैटरीना को ले भागा बाहर गया है, एक मजेदार गीत जो सलमान खान आया है” का भाग 2 है। धमाकेदार गाने को रितेश पांडे ने गाया है. गाने को विशाल भारती ने लिखा है और इसका म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है। डायरेक्टर हैं आशीष यादव। कोरियोग्राफर सुनील रॉक, डीओपी राजेश गुप्ता, संपादक पप्पू वर्मा।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *