पटना के लाल भोजपुरी गायक ऍम के सिंह का एक और फुल टू धमाल गाना लुंगी लपेट के


December 4, 2020

”गोना खात रहु गत से” की अपार सफलता के बाद ऍम के सिंह का एक और सबसे बड़ा हिट गाना उनकी मधुर आवाज में गाया हुआ मस्ती से भरपूर वीडियो गाना लुंगी लपेट के सलेक्ट म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जायेगा ,

जिसेके फर्स्ट लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। ”गोना खात रहु गत से” यह गाना बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Lungi Lapet Ke Bhojpuri Song

Lungi Lapet Ke Bhojpuri Song

उल्लेखनीय है कि छेड़छाड़ भरे लोकगीत ”लुंगी लपेट के” के वीडियो में ऍम के सिंह और भोजपुरी अभिनेत्री कोमल झा के साथ दिखाई देंगे उनका ये मस्ती से भरा यह वीडियो सांग काफी दिलचस्प है।

Lungi Lapet Ke Bhojpuri Song

Lungi Lapet Ke Bhojpuri Song

उनकी कमाल की केमिस्ट्री दिख रही है। इस गाने को ऍम के सिंह ने अपने विशेष अंदाज़ में गाया है। गाने के बोल गीतकार हुदी बाबा धनजी ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक संगीतकार आर्या शर्मा ने दिया है। इस गीत की परिकल्पना शैलेश सिंह की है जबकि वीडियो डायरेक्टर नीरज यादव हैं।

Lungi Lapet Ke Bhojpuri Song

Lungi Lapet Ke Bhojpuri Song

सलेक्ट म्यूजिक का कहना है कि ऍम के सिंह का यह गीत दर्शकों में काफी लोकप्रिय होगा और इसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलेगा। ऍम के सिंह ने अपने इस गीत पर ख़ुशी और उत्साह व्यक्ति करते हुए कहा है मेरे नए गाने को भी दर्शक भरपूर प्यार देंगे इस प्यार, आशीर्वाद और सपोर्ट के लिए आप सभी दर्शक बंधुओं को दिल से शुक्रिया। प्रचारक : अमित कन्नौजिया

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *