वायरल हुआ पटना के लाल ऍम.के.सिंह बोलबम गीत “हरि हरि चूड़ियां”


August 2, 2021

सावन एक ऐसा महीना है जिसे हम पूरे महीने भगवान शिव के नाम पर मनाते हैं। सावन एक ऐसा त्योहार है जिसका हर छोटी-छोटी बातों में अहमियत होती है। इस महीने में भांग धतूरा से लेकर हरि हरि चुड़ियां तक ​​सब इम्पोर्टेन्ट है। सावन के बारे में बात करते हुए हम अपने भोजपुरी गायकों के बारे में बात करने से कैसे चूक सकते हैं, जो सावन में सभी प्रकार के गीतों को रिलीज करने के लिए प्रसिद्ध हैं, चाहे वह भक्ति गीत हों या बोलबम गीत हों। सावन के शुभ महीने में गीतों की कभी न खत्म होने वाली एक लंबी सूची है।इसी लिस्ट में एक एमके सिंह का नया गान हरि हरि चुडिया ऐड हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mk Singh ❣️ (@mk_singh_official)

सावन के इस सीजन में हमारे टैलेंटेड और शानदार सिंगर एमके सिंह अपने नए गाने हरि हरि चूड़ियां से हमें खुश करने के लिए तैयार हैं। यह एक सुंदर गीत है। इस गीत में हम एक पत्नी को हरी चूड़ियाँ माँगते हुए देख सकते हैं क्योंकि वह उन हरी चूड़ियों को पहनना चाहती है और देवघर जाना चाहती है। यह गीत भक्ति और मस्ती का संगम है। इस गाने में एक डांस नंबर और कुछ देवघर मंदिर और कावड़ियों के सीन भी हैं। यह एक ऐसा गाना है जिसे उत्साह के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि यह गाना सावन के गीत के साथ एक डांस नंबर भी है। इस गाने में दोनों अभिनेता और अभिनेत्री सिर्फ डांस ट्रैक का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। वे इस ट्रैक में अच्छा डांस कर रहे हैं। इस गाने में ये भी बताया गया है कि कैसे हर औरत को चूड़ियां का शौख होता है और इस गाने में पत्नी अपने पति से कर्ज लेकर भी उनको चूड़ी खरीदने को कह रही है। इस गाने का संदेश बहुत प्यारा है और शायद हर औरत या मर्द को ये बात समझ जरूर आयेगी की कैसे उनकी पत्नियों के लिये हरि चूड़ी सावन में पहना कितना जरूरी है। इस ट्रैक को जनता का प्यार मिल रहा है।

अल्बम हरि हरि चूड़ियां के गायक – एमके सिंह, इसके गीतकार –  आलम दिलशाद, संगीत – आर्य शर्मा, डिजिटल – मोनू राज सांवरिया। इस वीडियो के डायरेक्टर नीरज यादव है। इस सांग के कोरियोग्राफर – पवन (पीसी)। इसके एडिटर है शुभम बाबू।  इसका मैनेजमेंट  विकास यादव ने किया है। इस सांग के निर्माता – हेलो ट्यून रिकॉर्ड्स है। डिजिटल पार्टनर – एमआरस म्यूजिक हिट है। इस गाने को कंपनी/लेबल – हेलो ट्यून रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीस किया गया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *