Samar Singh और Shilpi Raj का भोजपुरी सांग ‘Patri Kamriya’ मचा रहा बवाल, स्टनिंग नजर आईं Neelam Giri


December 25, 2021

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले देसी स्टार समर सिंह का यूट्यूब पर दबदबा कायम है. समर सिंह का नया म्यूजिक एलबम रिलीज हो गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। नए गाने के बोल हैं ‘पत्री कमरिया’। वीडियो में समर सिंह भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी के साथ दुबई की सड़कों पर रोमांटिक अंदाज में रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने दुबई में शूट किया है। भोजपुरी इंडस्ट्री का ये सुनहरा दौर है, जिसकी आज विदेशों में भी भोजपुरी एलबम की शूटिंग शुरू हो गई है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ‘पत्री कमरिया’ को रिलीज कर दिया गया है जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. दर्शकों ने तुरंत गाने को उठा लिया है. वैसे भी समर सिंह और नीलम गिरी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

भोजपुरी गाने ‘पत्री कमरिया’ में समर सिंह और नीलम गिरी की लव केमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है. वीडियो सॉन्ग देखने के बाद भोजपुरी दर्शक समर सिंह और नीलम गिरी के लिए जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.

इस गाने को दुबई की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है। समर सिंह जहां ‘पत्री कमरिया’ में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं, वहीं नीलम गिरी इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में कहर ढा रही हैं. एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन कमाल के हैं, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं.

रत्नाकर कुमार ‘पत्री कमरिया’ के निर्माता हैं। इस गाने को समर सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। गाने को गोलू यादव ने लिखा है, जबकि इसका संगीत रोशन हेगड़े ने दिया है। संगीत एल्बम का निर्देशन भोजपुरीया ने किया है। कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल हैं, एडिटर मीतजी हैं, डीआई रोहित हैं। आयोजक आकाश सिंह। इस गाने का पूरा अधिकार भोजपुरी रिकॉर्ड्स वर्ल्डवाइड के पास है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *