समर सिंह का एक और धमाल गाना “नायक नंदोइया जी”हुआ रिलीस


September 29, 2021

देसी स्टार समर सिंह अपने फैंस के लिए लगभग रोज एक नया गाना लेकर आते हैं। समर सिंह और रानी पर फिल्माया गया ब्लास्ट सॉन्ग “नायक नंदोइया जी” 30 सितंबर को सुबह 6 बजे नव भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होने जा रहा है. समर सिंह के इस ब्लॉकबस्टर गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही लोग गाने का इंतजार कर रहे हैं. पोस्टर में समर सिंह का देसी अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है तो वहीं रानी ब्लू कलर के ब्लाउज में कहर ढा रही हैं.

समर सिंह इसमें कुर्ता पहने काफी स्मार्ट लग रहे हैं, गाने को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. गाने को बेहद खूबसूरत तरीके से शूट किया गया है, जिसकी एक झलक पोस्टर में दिखाई दे रही है. गाने में उनके डांस स्टेप्स और मूव्स दर्शकों को मदहोश करने वाले हैं.
समर सिंह के इस गाने के पोस्टर में रानी वाकई में काफी ग्लैमरस लग रही हैं तो वहीं समर सिंह भी अपने लुक से इम्प्रेस कर रहे हैं. यह गाना उनके फैंस के लिए तोहफा है।
नव भोजपुरी और पुलकित गुप्ता द्वारा प्रस्तुत यह फुल टू धमाल गीत नायका नंदोइया जी को समर सिंह ने अपने खास अंदाज में गाया है। इस गीत के गीतकार नूपुर ऑडियो, विशाल भारती, संगीतकार रोशन सिंह, वीडियो निर्देशक पवन पाल, प्रबंधक अफजल शाह द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *