“सातो रे बहिनिया” नया सांग ने कमाल का माहौल किया


October 4, 2021

इस सुपर सुपरवाइजर के लिए यह सुपरफास्ट है। जी हां, विश्व वैद्य के रूप में वनस्तु के तैयबा शरद ऋतु सिंह और पराग दुबे के नए डाइव सॉन्ग “सातो रे बहिनिया” का वायरल वीडियो भोजपुरी के ऑफिस यूट्यूब चैनल से आता है. इस गाने को पसंद किया जा रहा है. भव्यता वीडियो में आपको देखकर। वह स्वदेशी समरस सिंह, आकांक्षा दुबे के सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों में शामिल रहे। तो आज जैसे ही यह गाना रिलीज़ हुआ, पेश है इस गाने का दिल से परिचय।
इस अनोखे खास गाने में इन हरकतों के अलावा दूसरी लाइन में भी अजीबोगरीब हरकतें हैं. दिखने वाला है।

इसी खास बात के लिए रत्नाकर का गाना सातो रे बहिन कुमार है।
मौसम सिंह के इस वैसी डाइव्स को दुनिया के वाई-विज्ञापनों के अनुसार लाइव चैनल पर प्रसारित किया जाता है। समर सिंह की सोच में यह एक महत्वपूर्ण विचार गीत है दुबे गुड केयर समर सिंह के साथ आ रहा है। समर सिंह ने गाने को शेयर करते हुए खास तौर पर शानदार परफॉर्मेंस दी है।
सामम सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने के बारे में सोचा मेरा प्यारा प्यारा प्यारा गीत सातो रे बहन का दुनिया में इस गाने के बारे में, आप सभी इस गाने को अपने प्यार से प्यार करते हैं और
यह खेल वास्तव में मान्य है। समर सिंह के गाए गाने के ही गाने में विशाल गीत ने कहा कि संगीत से गायन गायन सिंह का है. बैठक में भोजपुरिया, संपादकों के शानदार जायसवाल वैबी जी, संपादकों से मिलते हैं। प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *