गुंजन सिंह और नेहा राज ने अनोखे अंदाज वाला ये नया गाना ‘भेक्सिनवा लगवाल्स भाऊजी’ हुआ रिलीस


October 5, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह और गायिका नेहा राज की सुरीली आवाज में वैक्सीन को लेकर एक गाना रिलीज किया गया है, जिसका शीर्षक है ‘भेक्सिनवा लगवाल्स भाऊजी’. रिलीज होते ही इस गाने ने धमाल मचा दिया है.

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है. 2 साल से ज्यादा समय से देश की जनता इस वायरस की चपेट में है। कोरोना वायरस को लेकर लोगों में एक तरह का डर है. वहीं, कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लोगों को वैक्सीन दी जा रही है. इसके साथ ही लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित करने के मकसद से कई तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं. भोजपुरी के गायक और कलाकार भी लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए तरह-तरह के प्रयास करते रहते हैं. इसी क्रम में वैक्सीन को लेकर कई भोजपुरी गाने भी गाए जा चुके हैं.

लोगों में जागरुकता लाने के लिए वैक्सीन को लेकर गुंजन सिंह और नेहा राज द्वारा गाया गया गाना ‘भेक्सिनवा लगवाल्स भाऊजी’ रिलीज किया गया है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी और मगही भाषा के मिश्रित रूप में गाया गया यह गीत ‘भेकसिंवा लगवाल्स भाऊजी’। इस गाने के बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। वीडियो को शुभम बाबू ने एडिट किया है, जबकि वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है।

गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर ‘भेक्सिनवा लगवाल्स भाऊजी’ गाना रिलीज कर दिया गया है। ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और साथ ही इस वीडियो को काफी लाइक्स भी मिल चुके हैं. गुंजन सिंह ने सभी श्रोताओं का आभार व्यक्त किया और उन्हें तहे दिल से धन्यवाद दिया।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *