अंकुश राजा का धधकता नवरात्रि मेला स्पेशल देवी गीत “मेला में घुमा दास जीजा के भाई” हुआ रिलीस


October 4, 2021

भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सिंगर एक्टर अंकुश राजा इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं. एक तरफ जहां वह अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं उनके गाने भी बड़े पैमाने पर रिलीज हो रहे हैं और लाखों में जा रहे हैं. दशहरे के महापर्व के अवसर पर अंकुश राजा का धधकता नवरात्रि मेला स्पेशल देवी गीत “मेला में घुमा दास जीजा के भाई” रिलीज हो रहा है और इसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ अंकुश राजा का ये खूबसूरत गाना लोगों की जुबान पर चला गया है. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में इसका ऑडियो आउट हुआ था, इसे 6 लाख से ज्यादा लोग सुन भी चुके हैं और अब वीडियो भी रिलीज हो गया है.
अंकुश राजा ने सोशल मीडिया के अपने आधिकारिक अकाउंट पर लिंक साझा किया और लिखा, “आ गया इस नवरात्रि का सबसे हिट मेला स्पेशल वीडियो सॉन्ग अंकुश राजा ऑफिशियल का है। यह एक नए मामले के साथ एक धमाकेदार गाना है। देखना न भूलें और प्राप्त करें और भी बहुत कुछ। सारा प्यार दो। जय माता दी।”

अंकुश राजा के इस नए नवरात्रि विशेष गीत में लड़की अपने देवर के भाई से मेले में आने और नवरात्रि के दौरान मूर्ति दिखाने की बात करती है।
अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज ने गाने को बेहद शानदार अंदाज में गाया है। गाने में अंकुश राजा का खास अंदाज साफ नजर आ रहा है. इस गाने को बिल्कुल अलग अंदाज में तैयार किया गया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.
अंकुश राजा के इस गाने को बोस रामपुरी ने लिखा है जबकि गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। आर्यन देव द्वारा निर्देशित, गार्जियन लखन बाबा हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *