नीलम गिरी और शिल्पी राज के जोड़ी ने फिर मचाया धूम नया गाना ‘नाच’ . लेबे दस’ हुआ रिलीस


October 4, 2021

‘गरैया मचरी’, ‘बदरवा’ गोडनावा समेत कई सुपरहिट गानों की अपार सफलता के बाद एक बार फिर भोजपुरी सिनेमा में एक्सप्रेशन क्वीन और ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से मशहूर गायिका शिल्पी राज और नीलम गिरी इस नवरात्रि का नया भोजपुरी गाना ‘नाच’ . लेबे दस’ भोजपुरी रिकॉर्ड्स वर्ल्डवाइड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

निर्माता रत्नाकर कुमार द्वारा निर्मित गीत ‘नच लेबे दस’ को शिल्पी राज ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है। हमेशा की तरह ये गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. और इसमें नीलम गिरी का ट्रेडिशनल लुक और इश्कबाज़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. दर्शक इस देवी गीत को यूट्यूब पर कई बार देख और सुन रहे हैं.

धमाल देवी के इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। लोग इस गाने का इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है इसलिए यूट्यूब पर इस गाने को लाखों की संख्या में देखा जा रहा है. गाने को बड़ी भव्यता और विशाल डांसर्स ग्रुप के साथ शूट किया गया है। लाल साड़ी में नीलम गिरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनका डांस भी दर्शकों को पसंद आएगा। इस गाने का वीडियो इतना शानदार हो गया है कि नीलम गिरी की अदाएं देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस गाने को रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है, इसी गाने को शिल्पी राज ने अपने ही अनोखे अंदाज में गाया है. गीतकार विजय चौहान ने इतना सुंदर गीत लिखा है, जबकि इसे गोलू गगन, विजय चौहान ने संगीत से सजाया है। गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है और कोरियोग्राफ सम्राट अशोक ने किया है। एडिटिंग मीतजी ने की है। डीओपी राजेश राठौर, रवि राठौर ने किया है, जबकि प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी ने संभाला है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *