रितेश पांडेय ने किया देवी माँ को या! नया गाना “निमियो डोल टा” हुआ रिलीस


October 4, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे आए दिन अपने फैंस के लिए अलग-अलग फ्लेवर के गाने लाते रहते हैं. अब उनका सुपरहिट देवी गाना “निमियो डोल टा” रिद्धि एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। दशहरे के कॉन्सेप्ट पर आधारित यह गाना बहुत अच्छा लग रहा है. इसे बेहद आकर्षक लेवल पर शूट किया गया है जिसमें उनकी एक्ट्रेस भी कमाल की लग रही हैं.
रितेश पांडे के इस शानदार देवी गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में काफी व्यूज मिल चुके हैं और दर्शकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.
इस देवी गीत को रितेश पांडे ने भक्ति भाव से गाया है। पीले रंग के कुर्ते में वह काफी स्मार्ट लग रही हैं।

रितेश पांडे के इस धमाकेदार देवी गाने को नए कॉन्सेप्ट के साथ बनाया गया है। दशहरे के मौके पर ये गाना काफी पॉपुलर गाना है. इस गाने का लिंक शेयर करते हुए रितेश पांडे ने बताया कि रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर “एक वेरी ब्यूटीफुल देवी गीत निम्यो डोल टा” का वीडियो जारी किया गया है. आप अपना स्नेह दुलार आशीर्वाद बनाए रखें। शेरावाली माया की बात…”
आपको बता दें कि रितेश पांडे के गाने रिलीज होते ही काफी पॉपुलर हो जाते हैं. इस गाने के बोल मुन्ना मोहित ने लिखे हैं जबकि संगीत रोशन सिंह ने दिया है। यह गाना दिखने में बहुत अच्छा है और मैं इसे बार-बार देखना चाहता हूं। इसे रितेश पांडे ने अपने खास अंदाज में गाया है.
वीडियो डायरेक्टर हैं आशीष यादव और सोनू वर्मा। आइडिया छोटन पांडे का है। निर्माता राजीव पांडे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *