भोजपुरी सिनेमा में एक नए फ़िल्म ‘सुंदरी’ का आगाज


September 29, 2021

सभी के चहेते अभिनेता जय यादव, शुभी शर्मा, यामिनी सिंह और नवोदित आकाश यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म सुंदरी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में जोरों पर चल रही है.
महेश उपाध्याय एसआरवी प्रोडक्शन हाउस की वर्तमान भोजपुरी फिल्म सुंदरी के निर्माता हैं। निर्देशक प्रवीण कुमार गुदुरी हैं और सह-निर्माता जया भट्टाचार्य (बीके फिल्म्स) हैं।
फिल्म की शूटिंग माननीय मकसूदन सिंह खोरावल ब्लॉक प्रमुख (सोनभद्र, उत्तर प्रदेश) के घर पर हो रही है।

गौरतलब है कि इस फिल्म को लेकर सभी अभिनेता और निर्देशक के साथ-साथ निर्माता भी उत्साहित हैं। सुंदरी फिल्म के निर्माता महेश उपाध्याय ने कहा कि सुंदरी सिनेमा की एक अलग शैली है जिसमें भरपूर मनोरंजन होने वाला है। भोजपुरी दर्शकों को ध्यान में रखते हुए इसे भव्य तरीके से शूट किया जा रहा है.
वहीं, निर्देशक प्रवीण कुमार गुदुरी ने बताया कि हमने सुंदरी फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पर काफी वर्कआउट किया है. फिल्म का कॉन्सेप्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगा।
फिल्म के हीरो जय यादव भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने शुभी शर्मा के साथ एक और फिल्म की है और यह जोड़ी सुंदरी को धमाल मचाने के लिए तैयार है. साथ ही यामिनी सिंह और जय यादव की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब लुभाएगी. इस फिल्म में नवोदित अभिनेता आकाश यादव को पेश किया जा रहा है।
सुंदरी फिल्म के लेखक सभा वर्मा हैं। संगीतकार विष्णु मिश्रा, गीतकार शेखर मधुर, शशिधर मिश्रा। डीओपी माही शेरला, कला निर्देशक मिलिंद सिंह, कोरियोग्राफर सुदामा मिंज, फाइट मास्टर प्रदीप खड़का हैं। कार्यकारी निर्माता मनोज पांडे, अभी भी फोटोग्राफर अजय कुमार हैं।
सुंदरी फिल्म के सितारे जय यादव, शुभी शर्मा, यामिनी सिंह, नवोदित आकाश यादव, युगंत पांडे, ललित उपाध्याय, देवेंद्र रमन पाठक, उमाकांत राय, बबलू खान, सोनिया मिश्रा, पल्लवी सिंह, वीरेंद्र झा, आनंद गिरी, कविता राज सिंह हैं। , शिव सिंह, अशोक गुप्ता आदि।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *