निर्देशक प्रमोद शास्त्री की फिल्म प्यार तो होना ही था Arvind Akela Kallu यामिनी सिंह के साथ


March 8, 2021

भोजपुरी सिनेमा के सबसे प्रतिभाशाली निर्देशक प्रमोद शास्त्री की फिल्म प्यार तो होना ही था को सिनेमाघरों में शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। निर्देशक प्रमोद शास्त्री की फिल्म प्यार तो होना ही था में अरविंद को अकेले कल्लू के रूप में देखा जाता है और यामिनी के पास एक बड़ी चमक है। दोनों की केमिस्ट्री और जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई है। जब फिल्म का प्रीमियर मुंबई के नवरंग थिएटर में हुआ, तो कल्लू और यामिनी सिंह का शो यहां जारी रहा। प्रीमियर शो में निर्माता अमित हिंडोचा, निर्देशक प्रमोद शास्त्री, अरविंद अकेला कल्लू, यामिनी सिंह और कनक यादव थे। फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म 5 मार्च को मुंबई और गुजरात में रिलीज़ की गई है, जबकि 12 मार्च को बिहार झारखंड में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को सेंसर से यू सर्टिफिकेट मिला है।

Arvind Akela Kallu and Yamini Singh will not let them live together again

Arvind Akela Kallu and Yamini Singh will not let them live together again

प्रीमियर पर, यामिनी सिंह के प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया और लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बहुत अनुरोध करना शुरू कर दिया। यामिनी सिंह ने भी अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। मीडिया ने यामिनी सिंह का भी साक्षात्कार लिया और उन्हें इस तरह की चुनौतीपूर्ण भूमिका करने के लिए बधाई दी। आपको बता दें कि यामिनी सिंह ने सुशील सिंह की बेटी की भूमिका निभाई है जो इस फिल्म में मानसिक रूप से कमजोर है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब यामिनी को फिल्म के हीरो कल्लू से प्यार हो जाता है। यामिनी ने अपने किरदार को बहुत अच्छे से निभाया है। उन्होंने बताया कि फिल्मों में केवल नायक को ही शक्तिशाली भूमिकाएँ मिलती हैं लेकिन निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने मुझे इतना चुनौतीपूर्ण किरदार दिया। यह मेरा सबसे यादगार किरदार है और मैं सभी का बहुत आभारी हूं जितना कि दर्शक मुझे पसंद करते हैं।

Promotional Arvind Akela Kallu and Yamini Singh Song of Bhojpuri film Pyar To Hona Hi Tha were filmed on a grand scale

Promotional Arvind Akela Kallu and Yamini Singh Song of Bhojpuri film Pyar To Hona Hi Tha were filmed on a grand scale

आपको बता दें कि निर्देशक प्रमोद शास्त्री भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक अनोखी और पारिवारिक फिल्म लेकर आए हैं। सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू स्टारर फिल्म प्यार तो होना ही था, यामिनी सिंह की भूमिका और उनका अभिनय बहुत अच्छा हो रहा है। आलोचकों ने आलोचकों के साथ-साथ उनकी प्रशंसा की है। युवा सुपरस्टार ‘अरविंद अकेला कल्लू’ और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की दिल को छू लेने वाली भोजपुरी फिल्म “प्यार तो होना ही था” सभी बहुत अच्छी लग रही है। ACH एंटरटेनमेंट प्रा। लिमिटेड युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक के साथ निर्मित भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना ही था की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमणीय स्थानों पर की गई। फिल्म का निर्माण निर्माता अमित हिंडोचा ने भव्य पैमाने पर किया है।

Arvind Akela Kallu & Yamini Singh In Vijeta

फिल्म प्यार तो होना ही था के लेखक एस.एस. के। चौहान, संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस। के। चौहान, सुमित सिंह चंद्रवंशी, प्रकाश अम्मो। सिनेमेटोग्राफी जगमिंदर सिंह जग्गी, कानू मुखर्जी द्वारा नृत्य, दिनेश यादव, कला महेंद्र सिंह द्वारा की गई है। कार्यकारी निर्माता दीपक सिंह, लाइन निर्माता शाहनवाज़ हुसैन हैं। निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं। फिल्म प्रचारक रामचंद्र यादव हैं। मुख्य कलाकार अरविंद अकेला कल्लू, कनक यादव, यामिनी सिंह, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, पुष्पा वर्मा, सुधा झा, अशोक शुक्ला, बबलू खान, चंदन कश्यप, आशीष हरपाल सिंह, हैं। दीपक सिंह, प्रकाश शर्मा, अजितेश पंडित आदि।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *