पहली पत्नी नीलम सिंह को याद कर भावुक हुए पवन सिंह | फिल्म के सेट पर पुण्यतिथि मनाई


March 9, 2021

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह 8 मार्च को बहुत भावुक दिखे, क्योंकि उनकी पत्नी नीलम सिंह की 2015 में उसी दिन मृत्यु हो गई थी। यही वजह है कि पवन सिंह अपनी पहली पत्नी की पुण्यतिथि के मौके पर इतने भावुक हो गए कि उन्होंने अपने फेसबुक पेज से उन्हें याद करते हुए एक बेहद मार्मिक पोस्ट लिखा। पवन ने लिखा – “मेरे जीवन की सबसे बड़ी छाया … भगवान हर इंसान के जीवन में हर खुशी नहीं देते। लेकिन आप मेरे जीवन में थे और जीवन भर रहेंगे। भगवान आपको आपके चरणों में स्थान दें। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

इतना ही नहीं, पवन सिंह ने यूपी के प्रतापगढ़ में फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ के सेट पर नीलम सिंह की पुण्यतिथि मनाई, जहां एनआरआई के निर्माता राम शर्मा, फिल्म की अभिनेत्री अंजना सिंह सहित सभी कलाकारों ने अपनी पत्नी नीलम सिंह के साथ माल्यार्पण किया। नम आँखें। और बड़ी संख्या में महिलाओं ने मोमबत्तियाँ जलाईं और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इससे पहले पवन सिंह पत्नी नीलम सिंह की तस्वीर के साथ मंच पर आए थे, जहां उन्होंने उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण किया और उन्हें याद किया। इसके बाद, इस अवसर पर, जरूरतमंद स्थानीय महिलाओं के बीच साड़ी, चूड़ियाँ और पैसे बांट कर, नीलम सिंह की आत्मा को राहत मिली और कामना की गई।

Pawan Singh Wife Neelam Singh (1)

Pawan Singh Wife Neelam Singh (1)

आपको बता दें कि पवन सिंह की शादी साल 2014 में नीलम सिंह से हुई थी। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था, जिसने 8 मार्च 2015 को अपनी पत्नी को मरने दिया। उस समय पवन सिंह को गहरी चोट लगी थी, जिससे उन्हें काफी समय हो गया था ठीक होना। फिर उन्होंने वर्ष 2018 में दूसरी शादी की, लेकिन आज भी वह अपनी पत्नी को नहीं भूले हैं और हर साल उनकी पुण्यतिथि मनाते हैं। इस समय वह प्रतापगढ़ में राम शर्मा की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जहां उन्होंने महिला दिवस के अवसर पर नीलम सिंह की शांति की कामना की और जरूरतमंद महिलाओं के लिए कामना की।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *