अरविंद अकेला कल्लू, कनक यादव और यामिनी सिंह निर्देशक प्रमोद शास्त्री की Film ” Pyaar To Hona Hi Tha ”


March 6, 2021

भोजपुरी सिनेमा के डायनामिक निर्देशक प्रमोद शास्त्री की फिल्म प्यार तो होना ही था को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। अरविन्द अकेला कल्लू, कनक यादव और यामिनी सिंह भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना ही था में लेखक निर्देशक प्रमोद शास्त्री द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म निर्माता अमित हिंडोचा द्वारा निर्मित, फिल्म का प्रीमियर शुक्रवार को मुंबई के नवरंग थिएटर में किया गया। प्रीमियर बॉलीवुड शैली में बड़े पैमाने पर किया गया था। प्रीमियर के दौरान, नवरंग सिनेमा सिनेमा को दुल्हन की तरह फूलों और बड़े फूलों की माला से खूबसूरती से सजाया गया था। लाल कालीन बिछाया गया था। फिल्म के प्रीमियर के समय सभी मेहमानों का ढोल बाजे के साथ स्वागत किया गया।

प्रीमियर शो में निर्माता अमित हिंडोचा, निर्देशक प्रमोद शास्त्री, अरविंद अकेला कल्लू, कनक यादव और यामिनी सिंह सहित कई विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे। फिल्म को पहले दिन दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म 5 मार्च को मुंबई और गुजरात में रिलीज़ की गई है, जबकि 12 मार्च को बिहार झारखंड में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को सेंसर से यू सर्टिफिकेट मिला है। गौरतलब है कि निर्देशक प्रमोद शास्त्री, जो हमेशा कुछ नया लेकर आते हैं, इस बार भी भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक अनोखी और पारिवारिक फिल्म लेकर आए हैं। सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू स्टारर प्यार तो होना ही था का ट्रेलर और गाने डीआरजे रिकॉर्ड्स से रिलीज़ होते ही बहुत लोकप्रिय हो गए थे। युवा सुपरस्टार ‘अरविंद अकेला कल्लू’ और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की दिल को छू लेने वाली भोजपुरी फिल्म “प्यार तो होना ही था” सभी बहुत अच्छी लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanak Yadavv (@kanakactress)

उल्लेखनीय है कि ए.सी.एच. मनोरंजन प्रा। लिमिटेड युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और निर्देशक प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक के तहत निर्मित भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना ही था की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रमणीय स्थानों पर की गई। फिल्म का निर्माण निर्माता अमित हिंडोचा ने भव्य पैमाने पर किया है। बहुचर्चित फिल्म निर्देशक प्रमोद शास्त्री एक सुलझे हुए फिल्म निर्देशक हैं। उन्होंने इसे एक स्वस्थ मनोरंजक और पूर्ण पारिवारिक फिल्म का निर्देशन किया। फिल्म दर्शकों के हर वर्ग के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाई गई है। भोजपुरिया दर्शकों को एक बार फिर से निर्देशक प्रमोद शास्त्री, नायक अरविंद अकेला कल्लू के साथ एक बड़ा दिखावा करना है। फिल्म के गाने और दृश्य बहुत प्रभावशाली हैं। कल्लू के पास देखने लायक एक से अधिक एक्शन हैं। बेहतरीन गानों से भरपूर यह फिल्म कल्लू के प्रशंसकों के लिए एक उपहार है।

फिल्म प्यार तो होना ही था के लेखक एस.एस. के। चौहान, संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस। के। चौहान, सुमित सिंह चंद्रवंशी, प्रकाश अम्मो। सिनेमैटोग्राफी जगमिंदर सिंह जग्गी की है, कानू मुखर्जी द्वारा नृत्य, दिनेश यादव, काला महेंद्र सिंह से लड़ते हैं। कार्यकारी निर्माता दीपक सिंह, लाइन निर्माता शाहनवाज़ हुसैन हैं। निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं। फिल्म प्रचारक रामचंद्र यादव हैं। मुख्य कलाकार अरविंद अकेला कल्लू, कनक यादव, यामिनी सिंह, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, पुष्पा वर्मा, सुधा झा, अशोक शुक्ला, बबलू खान, चंदन कश्यप, आशीष हरपाल सिंह, हैं। दीपक सिंह, प्रकाश शर्मा, अजितेश पंडित आदि।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *