आशिक़ का दिल तोड़ के ”बेवफा” हुई भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री शुभी शर्मा


December 26, 2020

रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री शुभी शर्मा का नया भोजपुरी सैड सांग ”बेवफा ” गाने को आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। लाल ड्रेस में शुभी काफी कमाल लग रही है इस सैड सांग का लोकेशन काफी सुन्दर है जिसमे शुभी जमकर झूम रही है।

Shubhi sahrma new bhojpuri sad song bewfa 2

Shubhi sahrma new bhojpuri sad song bewfa 2

बेवफा भोजपुरी गाने को भोजपुरी की प्रसीद म्यूजिक कंपनी मॉर्निंग स्टार रिकॉर्ड्स फगुआ भोजपुरी से रिलीज किया गया है। इस गाने की सबसे खाश बात यह है की वीडियो देखने के साथ साथ सुनाने में भी काफी अच्छा लग रहा है। जिंदगी में प्यार है तो बेवफाई भी है और बेवफाई हर कोई अपने जीवन में एक बार जरूर देखता है। ये गाना इसी लिए दर्शको के दिल को छू रहा है
 

मॉर्निंग स्टार रिकार्ड्स फगुआ भोजपुरी साहिल अम्बरसरिया प्रश्तुत बेवफा गाने में शुभी शर्मा के साथ अपनी मधुर आवाज से आर्यन राजकुमार भोजपुरिया दर्शको लोगो को लुभा रहे है। इस गाने के गीतकार है अजित जोगाडी संगीतकार साजन मिश्रा है।

Shubhi sahrma new bhojpuri sad song bewfa 2

Shubhi sahrma new bhojpuri sad song bewfa 2

फगुआ भोजपुरी से और भी सुपर हिट गाने आ चुके है जिसमे कमर के तिल , करिहैया दर्द करि जैसे गाने शामिल है। आने वाले समय में भी मॉर्निंग स्टार रिकार्ड्स फगुआ भोजपुरी से और भी धमाके होने जा रहे है। प्रचारक अमित कन्नोजिया।

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *