इस साल सेज पर 2021 का नया साल मनाएंगी भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह


December 26, 2020

अक्षरा सिंह आने वाले साल में एक गाना रिलीस करने वाली है जिसका नाम है ‘न्यू ईयर मनी तोहरा सेज पा’। यह गाना पार्टी सांग हैं और गाने के टाइटल से आपको समझ आ रहा होगा कि ये गाना कितना धमाल मचाने वाला होगा।सुरीली आवाज से नवाजी जाने वाली भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना ‘न्यू ईयर मनी तोहरा सेज पा’ एक नए साल में आने वाले दिन के ऊपर है।यह गाना उनके फैंस को जरूर पसंद आएगा और काफी मनोरंजन से भरपूर होगा।

Don't Touch My Hand Full Video Akshara Singh Latest Bhojpuri Song 2020 GMJ Bhojpuri

Don’t Touch My Hand Full Video Akshara Singh Latest Bhojpuri Song 2020 GMJ Bhojpuri

इस गाने को अक्षरा सिंह ने खुद गया है। यह गाने के बोल और कंपोज़ आज़ाद सिंह ने किया है।संगीत को अररंगे और मिक्स मोहित मौर्य ने किया है।इस गाने के प्रोड्यूसर प्रवीण ओझा और को प्रोड्यूसर अमृतेश रंजन है।पब्लिसिटी और प्रमोशन कुमार सागर ने किया है।इस गाने को प्रवीण ओझा और बालाजी रिकार्ड्स के तहत रिलीस किया जाएगा।इससे पहले, अभिनेत्री ने कई हिट भोजपुरी एल्बमों में अपनी आवाज़ दी है। वह गायक-अभिनेता, पवन सिंह के विपरीत भूमिकाएँ निभाने के लिए जानी जाती हैं।

In the FIR case on Ritesh Pandey, Akshara Singh said - this is a conspiracy to defame, I am at home in lockdown

In the FIR case on Ritesh Pandey, Akshara Singh said – this is a conspiracy to defame, I am at home in lockdown

अक्षरा अगली बार रितेश पांडे और कृष्ण कुमार के साथ एक पारिवारिक-नाटक ‘डोली’ में दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और संगीत अविनाश झा ने लिखा है। निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है। इससे पहले, अभिनेत्री ने ‘मां तुझे सलाम ’,और सइयां सुपरस्टार ’जैसी फिल्मों में भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *