क्या अक्षरा सिंह है, पवन और खेसारी की दुश्मनी की वजह?


September 14, 2021

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और सुपरस्टार खेसारीलाल यादव में किसके वजह से बिगड़ी थी बात, क्या आप जानते है कि इन दोनों के बीच में झगड़ा की वजह और कोई नही बल्कि पवन सिंह की ex girlfriend अक्षरा सिंह थी वजह।जी,हाँ दोस्तों हम आपको बताते है क्या है पुरी बात।

भोजपुरी के कुछ एक्टर ऐसे भी हैं, जिनके सिर्फ नाम से ही फिल्में चल जाती हैं उन्हीं में से एक हैं भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव। फिलहाल भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी सबसे अधिक मांग वाले अभिनेता में से एक हैं।

खेसारीलाल यादव जल्द ही लंबे समय बाद भोजपुरी फिल्म की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे थे। एक बार खेसारी लाल यादव को योगेश राज मिश्रा की फिल्म ‘बबुआ बवाली’ में साथ काम करने वाले थे । लेकिन जैसे ही ये खबर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिह तक पहुंची कि इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ अक्षरा सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं तो उन्होंने खेसारीलाल यादव को फिल्म न करने की सलाह दे दी।

लेकिन पवन सिंह की इस सलाह का न तो खेसारी लाल पर और न ही फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा पर कोई असर पड़ा। फिल्म के निर्देशक ने अक्षरा को फिल्म से बाहर करने की बात को नकार दिया और कहा कि फिल्म ‘बबुआ बवाली’ के लिए अक्षरा की कास्टिंग पहले ही हो चुकी है, इसलिए इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

इसको लेकर सोशल मीडिया में इन दोनों के फैंस के बीच गाने के जरिये वार-पलटवार हुआ था। जिसके बाद दोनों अभिनेताओं के बीच और भी दूरियां बढ़ गईं थी।

बीते कुछ सालों में अक्षरा को लेकर खेसारीलाल यादव और पवन सिंह में कुछ ऐसी गलतफहमी हुई कि दोनों के बीच कोल्ड वॉर की स्थिति बन गई इसी वजह दोनों न तो एक दूसरे से मिलते थे और न ही किसी अवॉर्ड व पब्लिक शोज में साथ दिखते थे।

दोनों स्‍टार सिनेमा हो या किसी भी तरह का प्रोग्राम, वे एक दूसरे से बचते नजर आते थे। काफी साल बाद एक बार ये दोनों एक दूसरे से कोलकाता में मिले थे। इतना ही नहीं दोनों स्‍टार्स ने कुछ दिनों पहले देर रात तक कोलकाता के विभिन्न चौक-चौराहों पर घूम – घूम कर खूब मस्‍ती की। इस दौरान वे एक दूसरे को चूमते भी नजर आये।

दोनों के बीच का डिफरेंस उस समय भी उभर कर सामने आया था, जब पिछले साल पवन सिंह के पिता का देहांत हो गया था और खेसारीलाल यादव शोक व्यक्‍ करने आरा के जोकहरी गांव स्थित उनके पैतृ‍क आवास पर गये थे। मगर पवन सिंह से उनकी मुलाकात नहीं हो पायी थी।

तो, दोस्तों उम्मीद है आपको ये दो बड़े superstar की गहरे राज की बात पसन्द आई होगी, आप हमें comment करके जरूर बताए और साथ ही साथ इन दोनो कलाकार में से कौन है आपका फेवरट ये भी बताए।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *