ऑनर किलिंग पर आधारित गुंजन सिंह के गाने “हमरा प्यार के मार के जार देले बा” को मिला 50 लाख लोगों का प्यार


September 14, 2021

सच्ची घटनाओं पर आधारित भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह का दिल को छू लेने वाला वीडियो गाना “हमरा प्यार के मार के जार देले बा” खूब वायरल हो रहा है और इस गाने को अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह इतना दर्दनाक दुखदायी गीत है कि इसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस गाने को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.
इसे यूट्यूब पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में गुंजन सिंह ने एक दर्दनाक कहानी पेश की है. इसके वीडियो को देखकर लगता है कि ये किसी फिल्म का गाना है. दुनिया दो प्यार करने वालों के बीच दुश्मन कैसे बन जाती है और क्या परिणाम होता है। गुंजन सिंह का ये गाना इस दर्द को बयां कर रहा है. गाने के बोल बेहद इमोशनल और दिल को छू लेने वाले हैं। गाने की खास बात यह है कि गुंजन सिंह के साथ खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत की जोड़ी बेहद आकर्षक लग रही है.

ऑनर किलिंग के मुद्दे पर आधारित गुंजन सिंह का ये गाना लोगों को सिहर रहा है. इस गाने का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गुंजन सिंह ने सभी का शुक्रिया अदा किया है. गुंजन सिंह का कहना है कि “हमारा प्यार के मार के जार देले बा” एक दर्दनाक दुखद गीत है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। देखिए और बताइए कि आपको गाना कैसा लगा।
गुंजन सिंह ने भी इस संवेदनशील वीडियो के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की है कि सच्चा प्यार अमर होता है. गाने में गुंजन सिंह और गुंजन पंत दोनों ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है.
इस गाने को हरेराम हसमुख ने लिखा है और संगीत शिशिर पांडे का है। गाने को गुंजन सिंह ने गाया है जबकि वीडियो में गुंजन सिंह के साथ गुंजन पंत हैं। इसके वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं। इसकी परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है।

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *